Jabalpur News : सनातन धर्म में अभद्र टिप्पणी के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन, सुअरों पर चिपकाए गए उनके पोस्टर

Jabalpur News : सनातन धर्म पर अभद्र टिप्पणी करने वाले उदयनिधि स्टॉलिन एम.के.स्टॉलिन, एक्टर प्रकाश राज एवं ऐ राजा जैसे वामपंथियों के बैनरों  को सुअरों पर चिपकाकर अनोखा प्रदर्शन किया गया।

Jabalpur  News :  सनातन धर्म में अभद्र टिप्पणी के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन, सुअरों पर चिपकाए गए उनके पोस्टर
Jabalpur News सनातन धर्म में अभद्र टिप्पणी के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन, सुअरों पर चिपकाए गए उनके पोस्टर

जबलपुर में आज सनातन धर्म पर अभद्र टिप्पणी करने वाले उदयनिधि स्टॉलिन एम.के.स्टॉलिन, एक्टर प्रकाश राज एवं ऐ राजा जैसे वामपंथियों के बैनरों  को सुअरों पर चिपकाकर , मैट की जगह जमीन पर चिपकाकर, मंच पर ऊपर चढ़ने कि सीढयों पर चिपकाकर एवं  सुअरों का फैशन शो कराकर जीतू कटारे द्वारा अनोखा प्रदर्शन किया गया

सनातन विरोधियों की तुलना सुअरों से 

जीतू कटारे के इस आयोजन में सबसे खास बात यह रही सारे सनातन विरोधियों की तुलना सुअरों से करी गई है क्योंकि यह भारत के वासी नहीं हो सकते क्योंकि कोई भी भारतवासी हिंदुस्तानी इस तरह सोच भी नही सकता है जिस प्रकार से उदयनिधि स्टॉलिन एम.के.स्टॉलिन,  एक्टर प्रकाश राज एवं ऐ राजा जैसे वामपंथियों ने रखा हैं इससे उनकी मानसिकता सामने आती है कि उन्होंने अपने दिलों में किस तरह की देशद्रोही अलख जगाकर रखी है। इसी के साथ उन्होंने हाल ही में विपक्ष द्वारा गठित  इंडिया गठबंधन को भी  देशद्रोही बताते हुए सनातन धर्म विरोधी बताया। 

आगामी चुनाव धर्म और अधर्म के बीच होगा 

जीतू कटारे ने कहा कि आने वाला विधानसभा एवं लोकसभा का चुनाव कोई राजनीतिक पार्टियां नहीं लड़ेंगी। बल्कि यह चुनाव धर्म और अधर्म के बीच होगा।  क्योंकि सनातन धर्म पर टिप्पणी सीधा प्रत्येक सनातनी हिन्दू पर प्रहार है 80 प्रतिशत आबादी के नरसंहार की बात है अनादि काल से चले आ रहे सनातन धर्म को ललकार है और तो और अगर हम इनकी ही बात कर लें तो यह हमारे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को अपना अनुयाई बताते फिरते हैं।

लेकिन शायद इन्होंने अच्छे से उनके जीवन चरित्र को समझा नहीं है  ना ही उन्होंने उनके जीवन में उनका चरितार्थ किया है वह उनके नाम पर सिर्फ और सिर्फ राजनीति करते हैं बस और कुछ नही क्योंकि महात्मा गांधी जी ने खुद मनुबेन,मीराबेन, सरला देवी,चौधुरानी,सुशील नायर से कहा था कि अगर जीवन के अंतिम समय में मेरे मुंह से श्री राम ना निकले तो तुम लोग मुझे नास्तिक घोषित कर देना इससे बड़ा प्रमाण क्या चाहिए जीतू कटारे के इस अनोखे प्रदर्शन में संतोष चक्रवर्ती , प्रमोद चक्रवती , छोटे चक्रवर्ती , राहुल चक्रवर्ती  ,मोनू सरकार का सहयोग रहा।

ये भी पढ़ें :-

अपने क्षेत्र से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए MPNEWSHINDI.COM को गूगल न्यूज में फॉलो करें - Click Here