Poacher Web Series 2024 Rating & review | पोचर वेब सीरीज 2024 रेटिंग और रिव्यू 

अमेजॉन प्राइम वीडियो (amazon prime video) में पोचर वेब सीरीज (Poacher Web Series) रिलीज हुई जिसके किरदार की एक्टिंग को लेकर हैं आइए जानते है Poacher Web Series 2024 Rating & reviews को mp news hindi में...

Poacher Web Series 2024 Rating & review | पोचर वेब सीरीज 2024 रेटिंग और रिव्यू 
Poacher Web Series 2024 Rating & review

Poacher Web Series 2024 Rating & reviews: इन दिनों एक बार फिर सें ओटीटी पर प्लेटफार्म में वेब सीरीज एवं मूवी की बहार लौट आई हैं हाल में अमेजॉन प्राइम वीडियो (amazon prime video) में पोचर वेब सीरीज (Poacher Web Series) रिलीज हुई जिसके किरदार की एक्टिंग को लेकर हैं हर कही चर्चाएं हो रही हैं इसके पीछे की मुख्य वज़ह पोचर वेब सीरीज (poacher web series) की को-प्रोड्यूसर आलिया भट्ट हैं। वही पोचर सीरीज (poacher web series) को देखने के बाद यह माजरा समझ आ जाता है कि आखिर क्यों आलिया ने इस फिल्म के साथ जुड़ना मंजूर किया।

रेटिंग: 7.5/8 स्टार
ओटीटी: अमेजॉन प्राइम वीडियो
डायरेक्शन: रिची मेहता
मुख्य किरदार : निमिशा सजायान, रोशन मैथ्यू, दिब्येंदु भट्टाचार्य, कानी कसरूती और रंजीता मेनन

पोचर वेब सीरीज (poacher web series) एक जबरदस्त बेहतरीन क्राइम ड्रामा वेब सीरीज (Crime Drama Web Series) हैं जो कि एक सच्ची घटना सें प्रेरित हैं इस वेब सीरीज को देखने के बाद इस वेब सीरीज के किरदार इस तरह के कंटेंट की भारतीय ओटीटी के सख्त दरकार में सें एक हैं 

Poacher Web Series reviews and Story

'पोचर' वेब सीरीज की कहानी हाथी दाँत के लिये हाथियों के शिकार सें शुरू होती हैं। वही मुख्य किरदार फॉरेस्ट ऑफिसर इस बात कि पड़ताल करता हैं कि आखिर हाथियों का शिकार कौन कर रहा हैं। हाथियों के शिकार कर निकले गये हाथी दांतो कि तस्करी कहा की जा रही हैं, जब फॉरेस्ट ऑफिसर इस जाँच की तह तक पहुँचता हैं तो उसे हाथी दांतो की तस्करी के तार ऊपर तक जुड़े हुये पता चलता हैं। 

'पोचर' सीरीज की कहानी इसी जाँच के इर्द गिर्द चलती रहती हैं जिसमें कई रोमांच और गुस्सा करने वाले कई सीन को सीरीज में डाला गया हैं। पोचर वेब सीरीज 8 एपिसोड में अमेजॉन प्राइम वीडियो में रिलीज हुई हैं जिसके हर एक एपिसोड में जबरदस्त रोमांच डाला गया गया। इस वेब सीरीज में सभी किरदार नें जबरजस्त एक्टिग सें नई जान डाली हुई हैं।

Poacher web series Direction

'पोचर' वेब सीरीज को रिची मेहता द्वारा डारेक्ट की गई एक क्राइम वेब सीरीज हैं जो की हाथी दाँत के तस्करी को उजागर करती हैं इसके पहले रिची मेहता के डायरेक्शन दिल्ली क्राइम वेब सीरीज बनी थी जिसे लोगों नें खुब पसंद किया था हैं। 

ये भी पढ़ें :