Harda Factory Blast: फटाका फैक्ट्री में विस्फोट सें एक दर्जन सें ज्यादा लोगों की मौत, कुछ भोपाल में किया गया भर्ती 

हरदा की मगरधा रोड किनारे अवैध तरीके सें चल रही फटाका फैक्ट्री में मंगलवार की सुबह अचानक विस्फोट होने सें करीब फैक्ट्री में काम कर रहें एक दर्जन सें अधिक लोगों की मौत हो गई।

Harda Factory Blast: फटाका फैक्ट्री में विस्फोट सें एक दर्जन सें ज्यादा लोगों की मौत, कुछ भोपाल में किया गया भर्ती 
Harda Factory Blast

एमपी न्यूज हिन्दी, हरदा। हरदा की मगरधा रोड किनारे अवैध तरीके सें चल रही फटाका फैक्ट्री में मंगलवार की सुबह अचानक विस्फोट होने सें करीब फैक्ट्री में काम कर रहें एक दर्जन सें अधिक लोगों की मौत हो गई।

वही कुछ लोग गंभीर रूप सें घायल हुऐ हैं जिन्हें इलाज के लिये भोपाल के हमीदिया अस्‍पताल में भर्ती कराया गया हैं। जहाँ अभी भी कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई हैं। हादसे में घायलों की संख्या अधिक होने सें आसपास के सभी जिलों के अस्पतालों सें चिकित्सकीय दल को इलाज के लिये एंबुलेंस के साथ मौके पर भेजा गया। 

भोपाल के हमीदिया अस्‍पताल में घायल को लाया गया

वही मध्यप्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव भी घायलों को देखने के लिये शाम को हमीदिया अस्पताल पहुचे। जहाँ उन्होंने घायलों के साथ घायलों के परिजनों सें भी मुलाक़ात की और सभी को जल्दी ठीक होने की कामना की।

सीएम डॉ मोहन यादव घायलों से मिलते हुए

इसके अलावा सीएम नें चिकित्सा विशेषज्ञों सें मिलकर को घायलों के समुचित उपचार के निर्देश भी दिये। 

ये भी पढ़ें : 

मध्यप्रदेश के ताजा खबरें को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें