कांग्रेस कार्यकर्ता को भाजपा से जोड़ने का काम करें- अमित शाह

कांग्रेस में अब कुछ बचा नहीं है। कांग्रेस के कार्यकर्ता फ्रस्ट्रेटेड हो कर भ्रमित हो रहें है इसलिए उन्हें भाजपा से जोड़ने का काम करें।

कांग्रेस कार्यकर्ता को भाजपा से जोड़ने का काम करें- अमित शाह
कांग्रेस कार्यकर्ता को भाजपा से जोड़ने का काम करें- अमित शाह

एमपी न्यूज हिन्दी, ग्वालियर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को ग्वालियर पहुंचे। जहां उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस दौरान उन्‍होंने सभी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि सरकार की जनहित की अच्छी योजनाओं और कामों को जन-जन तक पहुंचाएं  इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को भी जोड़ने की बात कही।

उन्होंने आगे कहा कि "कांग्रेस में अब कुछ बचा नहीं है। कांग्रेस के कार्यकर्ता फ्रस्ट्रेटेड हो कर भ्रमित हो रहें है इसलिए उन्हें भाजपा से जोड़ने का काम करें" अभी से ही हर बूथ पर 370 नए मतदाताओं को जोड़ना का काम करें है। और कांग्रेस मुक्त बूथ बनाये इसलिए मतदाताओं से अधिक से अधिक संवाद करें सरकार की  योजनाओं के बारे में उन्हे बताएं और लोगों को ज्यादा से ज्यादा जोड़ें।

ये भी पढ़ें : 

मध्यप्रदेश के ताजा खबरें को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें