करोड़ों की जमीन की जालसाजी में नायब तहसीलदार भी शामिल, गिरोह में मिलकर कर रहा था ब्लैकमेल

करोड़ों की जमीन की जालसाजी में नायब तहसीलदार सहित अन्य गिरोह के सदस्यो पर पुलिस थाने में मामला दर्ज होने से हड़कंप मचा है। इस जालसाजी के गिरोह में नायब तहसीलदार भी शामिल है जिसने  फर्जी दस्तावेज प्रस्तुत करने के साथ जालसाजी के गिरोह में मिलकर ब्लैकमेल करने का प्रयास किया था।

करोड़ों की जमीन की जालसाजी में नायब तहसीलदार भी शामिल, गिरोह में मिलकर कर रहा था ब्लैकमेल
Naib Tehsildar also involved in fraud of land worth crores was blackmailing by joining the gang

इंदौर (एमपी न्यूज हिन्दी)। करोड़ों की जमीन की जालसाजी में नायब तहसीलदार सहित अन्य गिरोह के सदस्यो पर पुलिस थाने में मामला दर्ज होने से हड़कंप मचा है। इस जालसाजी के गिरोह में नायब तहसीलदार भी शामिल है जिसने  फर्जी दस्तावेज प्रस्तुत करने के साथ जालसाजी के गिरोह में मिलकर ब्लैकमेल करने का प्रयास किया था। वही नायब तहसीलदार राजनेताओं से जुड़ा होने के कारण पुलिस पर दबाव बनाया जा रहा है जिसके बाद आयुक्त ने मामलें की जांच के आदेश दिए थे ।

इन के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत 

बता दे कि राजेंद्र नगर थाना में गोपुर कॉलोनी निवासी आवेदक अच्युत पद्माकर और उनकी पत्नी सरिता पद्माकर ने आरोपी निलेश पिता जगदीश भावसार निवासी स्कीम-71, योगेंद्र उर्फ कृष्णा पिता लोकेंद्र सिंह राठौर निवासी नरेंद्र तिवारी मार्ग एवं अजय जैनकर निवासी सुदामा नगर (ई-सेक्टर) के खिलाफ धोखाधड़ी, कूटरचना और धनराशि मांगने व ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज करवाई।

11325 वर्गफीट की बेशकीमती जमीन का मामला 

राजेंद्र नगर थाना प्रभारी सियाराम सिंह गुर्जर के मुताबिक मामले की जाँच उपनिरीक्षक प्रदीप यादव ने किया। पुलिस ने अच्युत पद्माकर, सरिता पद्माकर के साथ साक्षी संतोष भाटी और प्रमोद वाइकर से पूछताछ की। जहां से जानकारी मिली कि, आवेदकों की हुक्माखेड़ी में 11325 वर्गफीट की बेशकीमती जमीन है। अनावेदकों ने विक्रय अनुबंध, पूर्ण भुगतान रसीदें और कब्जा रसीदें तैयार करवा ली। आरोपियों ने दंपती की भूमि को 36 लाख में क्रय करना दर्शाया और दावा किया कि उन्होंने पूर्ण भुगतान कर दिया है।

आरोपियों ने दंपती को उलझाने के लिए  कोर्ट में दर्ज किया परिवाद दायर

इसके बाद आरोपियों ने उलझाने के उद्देश्य से दंपती के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दायर कर दिया। विवादित मसला बनाने के बाद तोड़बट्टा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने इस मामले में कोर्ट से आर्डरशीट, प्रस्तुत दस्तावेजों की प्रति मांगी और पाया कि इस साजिश में नायब तहसीलदार कृष्णा राठौर भी शामिल है। इसके बाद राजेंद्र नगर पुलिस ने नायब तहसीलदार कृष्णा राठौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। बताया जा रहा है की नायब तहसीलदार कृष्णा राठौर भाजपा नेताओं का रिश्तेदार है। 

ये भी पढ़ें : वेटरनरी यूनिवर्सिटी जबलपुर ने 40 छात्रों के प्रमाण पत्र किये रद्द

अपने आसपास की खबरों को पढ़ने के लिए MP NEWS HINDI को गूगल न्यूज में फॉलो करें - Click Here