Indore News : 10 अवैध पिस्तौल और कारतूस सहित इंदौर क्राइम ब्रांच ने दो अवैध हथियारों तस्कर को किया गिरफ्तार ।

क्राइम ब्रांच ने इंदौर में बड़ी कार्यवाही करते हुए दो अवैध हथियारों तस्कर को गिरफ्तार किया है, क्राइम ब्रांच ने आरोपियों के पास से 10 अवैध पिस्तौल और कारतूस बरामद किया

Indore News : 10 अवैध पिस्तौल और कारतूस सहित इंदौर क्राइम ब्रांच ने दो अवैध हथियारों तस्कर को किया गिरफ्तार ।

इंदौर, एमपी न्यूज हिन्दी । आगामी विधानसभा चुनाव के चलते प्रदेश में अवैध हथियारों के खरीद फरोख्त पर क्राइम ब्रांच ने नजरे बनाई हुई है इसी का नतीजा आज सामने है कि क्राइम ब्रांच ने इंदौर में बड़ी कार्यवाही करते हुए 10 अवैध पिस्तौल कारतूस सहित दो अवैध हथियारों तस्कर को गिरफ्तार किया है। 

इंदौर शहर में क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा लगातार अवैध फायर आर्म्स तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए आज इंदौर के रास्ते राजस्थान में आर्म्स तस्करी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों ही आरोपियों पर पहले से ही कई अपराध दर्ज है एवं दोनों मध्यप्रदेश के धार जिले से अवैध हथियारों को खरीद कर प्रदेश के कई जिलों एवं अन्य रजो में बेचा करते थे पुलिस की गिरफ्त में आरोपियों ने राजस्थान में बदमाशो को हथियारों की तस्करी करने की बात कबूली गई है वही पुलिस ने दोनों आरोपियों पर प्रकरण दर्ज कर उनके अन्य साथियों की भी तलाश जारी कर दी है। 

वही इस पूरे मामले में क्राइम ब्रांच के डीसीपी निमिष अग्रवाल ने बताया कि शहर में लगातार बढ़ रही गतिविधियों को रोकने के लिए शहर में लगातार बदमाशों पर क्राइम ब्रांच के द्वारा अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले सौदागर पर कारवाई की जा रही है। सभी अवैध हथियार तस्करों की निशानदही कर उन्हे गिरफ्तार किया जा रहा है। 

संबंधित खबरें :