Indore news : 4 फरवरी को इंदौर में आयोजित की जाएगी मैराथन, रजिस्ट्रेशन शुरू

4 फरवरी 2024 को आयोजित होने वाली मैराथन के लिए एकेडमी ऑफ इंदौर मैराथनर्स ने रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया गया है जिसमें बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हर उम्र के प्रतिभागी  मैराथन में भाग लेने के लिए www.indoremarathon.in पर सिंगल और गुप रजिस्ट्रेशन कर सकते है। 

Indore news : 4 फरवरी को इंदौर में आयोजित की जाएगी मैराथन, रजिस्ट्रेशन शुरू
Indore news : 4 फरवरी को इंदौर में आयोजित की जाएगी मैराथन, रजिस्ट्रेशन शुरू

एकेडमी ऑफ इंदौर मैराथनर्स के द्वारा हर साल आयोजित की जाने वाली बहुप्रतीक्षित इंदौर मैराथन  4 फरवरी 2024 को आयोजित कराई जाएगी। एकेडमी ऑफ इंदौर मैराथनर्स के द्वारा लगातार दसवीं मैराथन है। 4 फरवरी 2024 को आयोजित होने वाली मैराथन के लिए एकेडमी ऑफ इंदौर मैराथनर्स ने रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया गया है जिसमें बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हर उम्र के प्रतिभागी  मैराथन में भाग लेने के लिए www.indoremarathon.in पर सिंगल और गुप रजिस्ट्रेशन कर सकते है। 

एकेडमी ऑफ इंदौर मैराथनर्स के द्वारा आयोजित मैराथन मध्य भारत की सबसे बडा मैराथन इवेंट है। जिसमें हर उम्र के प्रतिभागी भाग ले सकते है।  4 फरवरी 2024 को होने वाले मैराथन को इंदौर ट्रैफिक पुलिस और एकेडमी ऑफ इंदौर मैराथनर्स के द्वारा  आयोजित किया जा रहा है जिसका का नाम ‘कोल इंडिया इंदौर मैराथन 2024’ रखा गया है, मैराथन की थीम "फॉलो ट्रैफिक रूल्स एंड सेव योरसेल्फ" रखी गई है। 

एकेडमी ऑफ इंदौर मैराथनर्स के संरक्षक कैलाश विजयवर्गीय ने मैराथन की घोषणा करते हुए कहा कि किसी भी देश के नागरिक स्वस्थ और सुरक्षित तभी रह सकते हैं जब वे जागरुक एवं सतर्क हो। लोगों में जागरुकता और सतर्कता लाने के लिए एकेडमी ऑफ इंदौर मैराथनर्स के द्वारा हर वर्ष अलग-अलग थीम पर मैराथन का आयोजन कराया जाता है। इसमें हजारों की संख्या में लोग इंदौर की सड़क पर आकर रनिंग करते हैं इसके अलावा बड़ी संख्या में लोग इस मैराथन में वर्चुअली भी शामिल होते हैं।

देश- प्रदेश और दुनिया का ताजा समाचार को mpnewshindi.com  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें