निजी स्कूल के टीचर के फ्लेट में चोरों का धावा, लाखों के जेवर सहित नगदी पार

इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एक बिल्डिंग के फ्लैट में बदमाशों ने दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। जहां से चोरों ने  लाखों रुपए की ज्वेलरी और नकदी को चुराया है। इसके बाद बदमाशों ने इसी इलाके के अन्य एक और घर को भी निशाना बनाया।

निजी स्कूल के टीचर के फ्लेट में चोरों का धावा, लाखों के जेवर सहित नगदी पार
निजी स्कूल के टीचर के यहां चोरों का धावा लाखों के जेवर सहित नगदी पार

एमपी न्यूज हिन्दी, इंदौर। शहर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एक बिल्डिंग के फ्लैट में बदमाशों ने दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। जहां से चोरों ने  लाखों रुपए की ज्वेलरी और नकदी को चुराया है। इसके बाद बदमाशों ने इसी इलाके के अन्य एक और घर को भी निशाना बनाया।

अन्नपूर्णा पुलिस के मुताबिक, घटना उषा नगर की है। यहां दीपाली जाधम निवासी उमेश पुष्प अपार्टमेंट की शिकायत पर चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया है। पीड़िता ने बताया है कि वह निजी स्कूल में टीचर है। जिसका पति दिल्ली में निजी कंपनी में जॉब करते हैं। उनकी एक बेटी है। जो अपने नाना के घर पर थी। वह गुरुवार सुबह करीब साढ़े सात बजे फ्लैट पर ताला लगाकर चली गई। जब करीब दोपहर में 3 बजे वापस आई तो फ्लैट का लॉक टूटा मिला। वह जब फ्लैट अंदर गई तो पूरा सामान अव्यवस्थित बिखरा हुआ था। वही अलमारी में रखे हुए उसके सोने एवं चांदी के आभूषण और नगदी गायब थे।

वही, कृपलानी नगर में भी बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। यहां रहने वाली युवती नैना शिकायत दर्ज कराके बताया कि गुरुवार रात में करीब डेढ़ बजे सभी परिवार के लोग सोये हुए थे। सुबह करीब 6 बजे मां उठी तो उनके चिल्लाने की आवाज आई। तभी नैना ओर उसका भाई लक्की उनके कमरे में पहुंचे। यहां देखा तो उनके कमरे से एक मोबाइल, तीन लाख से अधिक के सोने-चांदी के आभूषण एवं  25 हजार रुपए नगदी गायब मिले।

ये भी पढ़ें : वेटरनरी यूनिवर्सिटी जबलपुर ने 40 छात्रों के प्रमाण पत्र किये रद्द

अपने आसपास की खबरों को पढ़ने के लिए MP NEWS HINDI को गूगल न्यूज में फॉलो करें - Click Here