खालिस्तानी आतकंवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू की धमकी, 19 नवंबर को एयर इंडिया में ट्रैवल करने में जान का खतरा

खालिस्तानी आतकंवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwant Singh Pannu)ने वीडियो जारी कर 19 नवंबर को एयर इंडिया की फ्लाइट ट्रैवल करने से जान का खतरा हो सकता है

खालिस्तानी आतकंवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू की धमकी, 19 नवंबर को एयर इंडिया में ट्रैवल करने में जान का खतरा
Khalistani terrorist Gurpatwant Singh Pannu

खालिस्तानी आतकंवादी और अमेरिका स्थित प्रतिबंधित सिख फॉर जस्टिस संगठन के प्रमुख  गुरपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwant Singh Pannu ) का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह सिख समुदाय से 19 नवंबर को एयर इंडिया कि फ्लाइट में ट्रैवल नहीं करने को कहा रहा है

उसका कहना है कि 19 नवंबर को एयर इंडिया के फ्लाइट में ट्रैवल करने से जान का खतरा हो सकता है। इसके साथ ही वीडियो में  गुरपतवंत सिंह पन्नू कहते नजर आ रहा है कि 19 नवंबर दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट बंद रहेगा। 19 नवंबर वही दिन है जिस दिन भारत- पाकिस्तान का फाइनल मैच है। 

इसी वीडियो में आतकंवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwant Singh Pannu ) आगे कह रहा है कि  19 नवंबर को दुनिया को बता दिया जाएगा कि भारत में सिखों कि नस्ल को कुचली गई थी इसके साथ ही वह इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट का नाम को  31 अक्टूबर 1984 को प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के हत्यारे सतवंत सिंह के नाम पर रखने की धमकी दे रहा है। 

वह वीडियो में कहता नजर आ रहा है कि आजादी कि जंग जुनून से लड़ी जाती है भारतीय हुकूमत के टैंक और तोप आजादी की जंग को रोक नहीं पाएगी क्योंकि सिखों साहब सिखों को सवा लाख से लड़ने के लिया बताया है इसी के साथ आगे कह रहा है कि जूनून है आजादी का और हथियार कलम का है।