बुलंदशहर में अपने तीन बच्चे और पति को सोते छोड़ प्रेमी सें मिलने पहुंची महिला, प्रेमी का फोन आया बंद, तो पहुंची कोतवाली जानिये पूरा मामला।

बुलंदशहर में अपने तीन बच्चे और पति को छोड़कर एक महिला देर रात अपने प्रेमी सें मिलने के लिये बुलंदशहर सें दनकौर पहुंची थी। लेकिन महिला का फ़ोन प्रेमी नें नहीं उठाया तो महिला कोतवाली थाना पहुँच कर पुलिस को उसे प्रेमी के पास पहुंचने की गुहार लगाने लगी।

बुलंदशहर में अपने तीन बच्चे और पति को  सोते छोड़ प्रेमी सें मिलने पहुंची महिला, प्रेमी का फोन आया बंद, तो पहुंची कोतवाली जानिये पूरा मामला।
बुलंदशहर में अपने तीन बच्चे और पति को सोते छोड़ प्रेमी सें मिलने पहुंची महिला, प्रेमी का फोन आया बंद, तो पहुंची कोतवाली (सांकेतिक फ़ोटोज़)

बुलंदशहर, संवाददाता न्यूज।  न्यूजबुलंदशहर में अपने तीन बच्चे और पति को छोड़कर एक महिला देर रात अपने प्रेमी सें मिलने के लिये बुलंदशहर सें दनकौर पहुंची थी। लेकिन महिला का फ़ोन प्रेमी नें नहीं उठाया तो महिला कोतवाली थाना पहुँच कर पुलिस को उसे प्रेमी के पास पहुंचने की गुहार लगाने लगी। हालांकि पुलिस नें प्रेमी के नंबर में फ़ोन तो लगाया लेकिन फ़ोन बंद होने के कारण आखिरकर पुलिस नें महिला सें उसके पति का नंबर लेकर फ़ोन लगाया। जिसके बाद पति नें दनकौर कोतवाली पहुँच कर वापस अपने घर ले गया। 

दरअसल, मध्यप्रदेश  निवासी एक महिला और उसका पति कई वर्षो सें बुलंदशहर के नरौरा में रहकर मजदूरी का काम किया करते हैं। इसी दौरान महिला की मध्यप्रदेश के ही एक युवक सें जान पहचान होती हैं। और दोनों में प्रेम-प्रसंग शुरू हो जाता हैं इसकी जानकारी पति को लगते ही पति दोनों को डांटा फटकार लगता हैं इसके बाद महिला का प्रेमी काम के लिये बुलंदशहर को छोड़कर गौतमबुद्ध नगर जिले के दनकौर चल जाता हैं लेकिन दोनों में फिर भी बातचीत चलती रहती हैं। इसी बीच महिला शनिवार की रात अपने पति और तीन बच्चों को सोता छोड़ अपने प्रेमी सें मिलने बुलंदशहर के नरौरा सें दनकौर पहुँच जाती हैं

दनकौर पहुंचने के बाद महिला अपने प्रेमी को फोन लगाती हैं लेकिन प्रेमी का फ़ोन बंद आता हैं। प्रेमी के फ़ोन बंद आने के कारण महिला दनकौर कोतवाली पहुँचती हैं और पुलिस आमले को उसे उसके प्रेमी के पास पहुंचने की गुहार लगाती हैं। हालांकि पुलिस महिला द्वारा बताये नंबर पर फ़ोन लगाती हैं लेकिन युवक का फोन बंद  आता हैं। इसके बाद पुलिस महिला सें उसके पति का नंबर लेकर फ़ोन लगाती हैं. जिसके बाद महिला का पति महिला को दनकौर लेने पहुँचता हैं। और वापस अपने घर बुलंदशहर लेकर जाता हैं। हालांकि किसी नें भी इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई हुई हैं। 

देश- प्रदेश और दुनिया का ताजा समाचार को mpnewshindi.com  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें