Jyoti Maurya news today : मुश्किल में फँसी SDM ज्योति मौर्या, नियुक्ति विभाग ने दिया जांच का आदेश

उत्तर प्रदेश के बरेली में तैनात PCS अधिकारी ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के बीच विवाद काफी दिनों से सुर्खियों बना हुआ है ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य ने उनके ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए हुए थे

Jyoti Maurya news today : मुश्किल में फँसी SDM ज्योति मौर्या, नियुक्ति विभाग ने दिया जांच का आदेश
  • मुश्किल में फँसी एसडीएम ज्योति मौर्या
  • नियुक्ति विभाग ने दिया जांच का आदेश
  • अनियमित लेनदेन संबंधी शिकायत पर होगी जांच 
  • पति ने की थी लेनदेन संबंधी शिकायतें

उत्तर प्रदेश के बरेली में तैनात PCS अधिकारी ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के बीच विवाद काफी दिनों से सुर्खियों बना हुआ है ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य ने उनके ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए हुए थे । इन्ही आरोप के चलते SDM ज्योति मौर्य की मुश्किले एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही है। ज्योति मौर्य के खिलाफ मिली अनियमित लेनदेन संबंधी शिकायत पर नियुक्ति विभाग ने ज्योति मौर्या की जांच के आदेश दिए हैं।

जिसकी जांच  प्रयागराज में पदस्थ कमिश्नर विजय विश्वास पंत करेंगे। नियुक्ति विभाग से आदेश मिलते ही विजय विश्वास पंत ने अपने स्तर में ही जांच के लिए कमेटी का गठन भी कर दिया है।

बता दे SDM ज्योति मौर्या कुछ दिनों पहले होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ मधुर रिश्तों को लेकर चर्चा में आई हुई थी जिसे लेकर उनके पति आलोक मौर्या ने कई फोरम में इसकी शिकायत की हुई थी। ऐसी ही एक शिकायत अनियमित लेनदेन संबंधी नियुक्ति विभाग को भी भेजी हुई थी इस को संज्ञान में लेते हुए अब नियुक्ति विभाग ने जांच कराने का फैसला लिया है। 

इस पूरे मामले की जांच के लिए प्रयागराज के अपर आयुक्त की अध्यक्षता में कमेटी का गठन कर दिया गया है इस कमेटी में प्रयागराज के ही एडीएम और एसीएम फर्स्ट को रखा गया है।