Whatsapp chatbot CEO MP: मतदाताओ को व्हाट्सएप चैटबॉट के जरिए मिलेगी निर्वाचन संबंधी जानकारियां

whatsapp chatbot CEO MP : 2023 विधानसभा चुनाव में मतदाताओ को चुनाव संबधित जानकारी देने के लिए व्हाट्सएप चैटबॉट को लॉन्च किया गया है

Whatsapp chatbot CEO MP: मतदाताओ को व्हाट्सएप चैटबॉट के जरिए मिलेगी निर्वाचन संबंधी जानकारियां
Whatsapp chatbot CEO MP मतदाताओ को व्हाट्सएप चैटबॉट के जरिए मिलेगी निर्वाचन संबंधी जानकारियां

Whatsapp chatbot CEO MP : मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए मतदान 17 नवंबर को होना है जिसके लिए चुनाव आयोग ने पूरी तैयारी कर ली। साथ ही राजनीतिक दल भी प्रचार- प्रसार के लिए मैदान में उतार गए है। 
चुनाव आयोग ने चुनाव संबंधित सूचना मतदाताओ को उपलब्ध करने के लिए सीईओ एम.पी (CEO MP) के नाम से एक व्हाट्एप चैटबॉट (whatsapp chatbot) को लांच किया है। 

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री अनुपम राजन ने व्हाट्एप चैटबॉट सीईओ एम.पी  (whatsapp chatbot CEO MP) के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मतदाताओ को निर्वाचन से संबंधी सभी महत्वपूर्ण जानकारियां आसानी से सीईओ एम.पी (whatsapp chatbot CEO MP) व्हाट्एप चैटबॉट के जरिए प्रदान करने की सुविधा दी गई है 

मतदाता इस व्हाट्एप चैटबॉट (whatsapp chatbot) के जरिए निर्वाचन से संबंधित विभिन्न जानकारियां को आसानी से प्राप्त कर सकते है जैसे मतदाता का नाम मतदाता सूची में है या नहीं, मतदाता सूची में नाम जुड़वाने के तरीके, मतदाता सूची में नाम जुड़वाने के लिए लगने वाले दस्तावेज, आदि, मतदाता ये समस्त जानकारी को हिन्दी और इंग्लिश भाषाओ में 24 घंटे प्राप्त कर सकता है। 

मतदाता को सीईओ एम.पी (CEO MP) के इस्तेमाल करने के लिए  ceomadhyapradesh.nic.in की वेबसाईट में जाना होगा, जहां से वह व्हाट्सएप चैटबॉट क्यूआर कोड को स्कैन कर आसानी से व्हाट्सएप चैटबॉट में जा सकता है जहा वह चुनाव से संबंधित सम्पूर्ण जानकारी को प्राप्त कर सकता है। 

ये भी पढ़ें :- 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से संबंधित खबरे पढ़ने के लिए MP NEWS HINDI को गूगल न्यूज में फॉलो करें - Click Here