Katni News Today: कटनी में 13 बच्चे फूड पॉयजनिंग का शिकार, सभी की हालत स्थिर

Katni News Today : कटनी में 13 बच्चे फूड पॉयजनिंग का शिकार हुए है सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल जहां सभी की हालत स्थिर बनी हुई है।

Katni News Today: कटनी में 13 बच्चे फूड पॉयजनिंग का शिकार, सभी की हालत स्थिर
Katni News Today कटनी में 13 बच्चे फूड पॉयजनिंग का शिकार, सभी की हालत स्थिर

Katni News Today: मध्यप्रदेश के जिला जबलपुर के बाद अब कटनी जिले में फूड पॉइजनिंग (food poisoning) का मामला सामने आया है जहां मंगलनगर में बने रंगनाथ मंदिर में वेदों की शिक्षा लेने अलग-अलग जिलों से आए बच्चे को प्रसाद में खिचड़ी खाने को दिया गया था।

खिचड़ी खाने के बाद  13 बच्चों बीमार हो गए जिन्हे  श्री गरुण ध्वज वेद पाठशाला के आचार्यों और पुजारी ने सभी 13 बीमार बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां सभी का इलाज जारी है। जहां डॉक्टरों ने प्रारम्भिक जांच में पाया कि सभी बच्चे ही हालत फूड पॉइजनिंग (food poisoning) के चलते बिगड़ी है

मिली जानकारी के मुताबिक खिचड़ी में कोई जहरीला कीड़ा गिर गया था जिसे खाने के बाद बच्चों को उल्टी और बेचैनी जैसी समस्या हो रही थी। इन बीमार बच्चों की उम्र  10 वर्ष से लेकर 16वर्ष के अंदर है फिलफल सभी बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां सभी की हालत स्थिर बनी हुई है लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि बच्चों की निगरानी के लिए उन्हें 12 घंटे के लिए जिला अस्पताल में ही भर्ती रखा गया है।

ये भी पढ़ें :- 

सबसे पहले खबरों को पढ़ने के लिए MPNEWSHINDI.COM को गूगल न्यूज में फॉलो करें - Click Here