Maihar News: मैहर शारदा मंदिर परिसर में युवक ने माँ को चढ़ने काटा खुद का सिर , इलाज जारी

Maihar News: मध्यप्रदेश के मैहर जिला स्थित मां शारदा मदिर में उस समय हड़कम मंच गया। जब एक श्रद्धालु युवक ने मां शारदा को अपना सिर छड़ने के उद्देश से चाकू से गर्दन को काट दिया।

Maihar News:  मैहर शारदा मंदिर परिसर में  युवक ने माँ को चढ़ने काटा खुद का सिर  , इलाज जारी
मैहर शारदा मंदिर

Maihar News Today: मध्यप्रदेश के मैहर जिला स्थित मां शारदा मदिर में उस समय हड़कम मंच गया। जब एक श्रद्धालु युवक ने मां शारदा को अपना सिर छड़ने के उद्देश से चाकू से गर्दन को काट दिया। गर्दन में चाकू के घाव से खून बहने लगा। जिसे देख परिसर में मौजूद लोगों ने श्रद्धालु युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, मैहर में भर्ती कराया। जहां श्रद्धालु युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, युवक सोमवार को  मैहर मां शारदा के दर्शन करने उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के कुरान थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गाँव गधागाढ़ा से आया था। युवक का नाम लल्लाराम दहिया उम्र 37 है। जिसने मां शारदा के दर्शन के बाद परिसर में स्थित हवन कुंड के पास खुद अपनी गर्दन को चाकू से काट लिया। जिसे पास के लोगों ने देखा और युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मैहर भेजा। जहां युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है। वही सूचना पर पुलिस ने युवक के खिलाफ आत्महत्या की कोशिश का मामला दर्ज आगे की कार्रवाई कर रही है।