CM Rise School List 2024

CM Rise School List 2024: अपने बच्चों की शिक्षा को बेहतर करने के लिए परिजन अपने बच्चे का एड्मिशन सीएम राइज़ स्कूल में करा सकते है इस पोस्ट में सीएम राइज़ स्कूल की लिस्ट (CM Rise School List 2024) दी गई है

CM Rise School List 2024
CM Rise School List 2024

CM Rise School List 2024: बच्चों को बेहतर स्कूली शिक्षा देने के उद्देश से मध्यप्रदेश सरकार द्वारा पहली बार जून 2021 में सीएम राइज़ स्कूल (CM Rise School) की स्थापना की गई थी। इस सीएम राइज़ स्कूल (CM Rise School) में बच्चों का सर्वांगीण विकास के लिये पाठयक्रम में नवीन संशोधन का समावेश, आधुनिककरण, स्कूलों की संरचना में व्यापक सुधार, एवं बच्चों की शिक्षा के साथ अन्य गतिविधियों में जागरूकता बढ़ाना के कार्य किये जाते है। सीएम राइज़ स्कूल (CM Rise School) की स्थापना प्रदेश सरकार हर जिले में की हुई है। जिसमें केजी से लेकर 12वीं तक के बच्चे पढ़ रहें है।

सीएम राइज़ स्कूल की लिस्ट (CM Rise School List 2024)

अपने बच्चों की शिक्षा को बेहतर करने के लिए परिजन अपने बच्चे का एड्मिशन सीएम राइज़ स्कूल में करा सकते है इस पोस्ट में सीएम राइज़ स्कूल की लिस्ट (CM Rise School List 2024) दी गई है। जिसकी मदद से आप अपने बच्चे की स्कूली के लिए आपने पास के सीएम राइज़ स्कूल को आसानी से खोज सकते है।