Dhar News Today : गड़े धन की लालच में युवक नें चढाई 2 साल के बेटे की बली

Dhar News Today : उज्जैन में तंत्र-मंत्र सीखकर आए एक पिता ने अपने ही दो साल के बेटे की पटक-पटककर हत्या कर दी। वह अंधविश्वास में इतना डूब चुका था

Dhar News Today : गड़े धन की लालच में युवक नें चढाई  2 साल के बेटे की बली

धार । उज्जैन में तंत्र-मंत्र सीखकर आए एक पिता ने अपने ही दो साल के बेटे की पटक-पटककर हत्या कर दी। वह अंधविश्वास में इतना डूब चुका था कि घर में गड़े धन की चाहत में मां और पत्नी के विरोध को भी नहीं माना। बेटे की मौत के बाद खुद को घायल कर लिया।

उज्जैन में रहकर सीख रहा था तंत्र- मंत्र 

घटना मंगलवार की दोपहर घाटाबिल्लौद के चंदन नगर में हुई। 35 वर्षीय उमेश परिहार कुछ महीने से उज्जैन में रहकर गड़ा धन पाने के लिए तंत्र- मंत्र सीख रहा था। घर लौटने के बाद से वह सुबह से ही भभूत की प्रक्रिया में लगा था। परिजनों ने उसे रोकनें की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। इसी क्रम में उसने अपने ही दो साल के बेटे भीम को घर के एक कमरे में ले गया। कमरा बंद कर लिया जहाँ उसने बेटे भीम को सिर के बल पटक पटककर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस जांच में जुटी 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस नें आरोपी को बंद कमरे के दरवाजे को कटर से काटकर आरोपी व उसके बेटे के शव को बाहर निकाला। फिलहाल पुलिस का कहना हैं कि मामले की गंभीरता सें जाँच की जा रही हैं आरोपी को इलाज के लिये पीथमपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखा गया हैं। वही बच्चे का पोस्टमार्टम कर लिया गया हैं।