Dhar News : पीथमपुर स्थित संयोग फार्मा कंपनी में लगी आग, 1 मजूदर की मौत , अन्य मजूदर भी झुलसे

Dhar News : धार के पीथमपुर औधोगिक क्षेत्र सेक्टर 1 में संयोग फार्मा कंपनी में आग लगने से एक मजूदर की मौके में ही मौत , अन्य चार मजूदर भी बुरी तरह झुलसे है

Dhar News : पीथमपुर स्थित संयोग फार्मा कंपनी में लगी आग, 1 मजूदर की मौत , अन्य मजूदर भी झुलसे
संयोग फार्मा कंपनी में लगी आग, 1 मजूदर की मौत , अन्य मजूदर भी झुलसे

Dhar news today live : धार के पीथमपुर औधोगिक क्षेत्र में स्थित एक फार्मा कंपनी में आग लग जाने से इलाके में अफरा तफरी मच गई। आनन-फानन में इसकी सूचना लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी जिसके बाद मौके में पहुची दमकल विभाग की टीम ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग में काबू पाया।

इस बड़े हादसे में एक मजूदर की मौके में ही मौत हो गई। वही अन्य चार मजूदर बुरी तरह झुलसे है। वही झुलसे मजदूरों को इलाज के लिए इंदौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है।

कैमिकल की वजह से तेजी से फैली आग  

जिस कंपनी में आग लगी वह एक दवाई बनाने वाली कंपनी है जिसमे कैमिकल होने की वजह से आग ने भीषण रूप धरण कर लिया, सूत्रों से खबर आ रही है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है सूत्रों के मिल खबरों के मुताबिक, आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है।

वही पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर 1 में संयोग फार्मा कंपनी में आग लगने की सूचना मिली। जिसके बाद दमकल विभाग और पुलिस की टीम मौके में पहुची और आग में काबू पाकर सभी झुलसे लोगों को अस्पताल इलाज के लिए भेजा है और मृतक का भी मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें :- 

अपने क्षेत्र से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए MPNEWSHINDI.COM को गूगल न्यूज में फॉलो करें - Click Here