Jabalpur News : स्कूल में दो छात्रों के बीच मारपीट, परिजनों की शिकायत पुलिस ने किया मामला दर्ज

गढा थाना क्षेत्र में स्थित एक निजी स्कूल में दो छात्रों के बीच मारपीट का विवाद थाना तक पहुचा जिसमे परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है

Jabalpur News : स्कूल में दो छात्रों के बीच मारपीट, परिजनों की शिकायत पुलिस ने किया मामला दर्ज
Jabalpur News स्कूल में दो छात्रों के बीच मारपीट, परिजनों की शिकायत पुलिस ने किया मामला दर्ज

जबलपुर के गढा थाना क्षेत्र में स्थित एक निजी स्कूलों में छात्रों का आपस में विवाद के चलते मारपीट तक की नौबत आ गई, जिसमें सीनियर छात्र ने जूनियर छात्र के ऊपर प्राणघातक हमला कर दिया। जिससे छात्र के सिर पर चोटें आई हैं। पीड़ित छात्र को चोट लगने की खबर जैसे ही उसके परिजनों को मिली, तो वे तत्काल ही अपने बच्चों को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई।  

पैसों को लेकर सीनियर छात्र करता था परेशान 

पीड़ित छात्र ने बताया कि कक्षा 11वीं में पढ़ने वाले सीनियर छात्र के द्वारा उसे आए दिन परेशान किया जाता था और उससे पैसों की मांग की जाती थी। उसने पैसे देने से मना कर दिया, तो सीनियर छात्र ने उसकी बेतहाशा पिटाई करनी शुरू कर दी। इसी बीच सीनियर छात्र ने उसे  धक्का दिया तो वह जमीन पर गिर गया। जिससे उसका  सिर पत्थर से जा टकराया। जिसके चलते वह लहुलुहान हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद सीनियर छात्र वहां से भाग निकला।

परिजनों की शिकायत पुलिस ने किया मामला दर्ज 

पूरे मामले की जानकारी देते हुए गढ़ा थाना प्रभारी प्रवीण धुर्वे ने बताया कि, शक्तिनगर स्थित पुष्पांजलि स्कूल में कक्षा दसवीं में पढ़ने वाले छात्र और कक्षा 11वीं में पढ़ने वाले सीनियर छात्र के बीच आपस में विवाद हो जाने से एक छात्र ने दूसरे छात्र के साथ मारपीट करते हुए उसे घायल कर दिया। जिससे पीड़ित छात्र के सिर में चोट आई है। जिस पुलिस ने पीडित छात्र के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें :- 

दतिया Datia News Hindi : जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में गोलीबारी से पाँच लोगों की मौत कई लोग घायल

Jabalpur News : जबलपुर पुलिस की अनोखी पहल वृद्ध महिला का मनाया गया जन्मदिन।

Jabalpur News Today : ट्रक में अवैध रूप से 600 पेटी देशी शराब को परिवहन करते पुलिस ने ट्रक सहित किया जप्त , जांच जारी

अपने क्षेत्र से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए MPNEWSHINDI.COM को गूगल न्यूज में फॉलो करें - Click Here