Jabalpur News :एक पड़ोसी युवक ने दूसरे पड़ोसी युवक पर किया चाकू से हमला।

संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में एक युवक खून से लथपथ पड़ा हुआ था जिसे उसके ही पड़ोस में रहने वाले अन्य युवक ने चाकू से प्रहार घायल कर दिया और इसके बाद मौके से फरार हो गया।

Jabalpur News :एक पड़ोसी युवक ने दूसरे पड़ोसी युवक पर किया चाकू से हमला।

जबलपुर | जबलपुर के संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक सड़क में खून से लथपथ पड़ा हुआ था आनन फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी एवं युवक को इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल भिजवाया

दरअसल, संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में एक युवक खून से लथपथ पड़ा हुआ था, बताया जा रहा है कि उसके ही पड़ोस में रहने वाले अन्य युवक ने उस पर चाकू से प्रहार घायल कर दिया और इसके बाद मौके से फरार हो गया। जब आसपास के लोगों ने युवक को तड़पते देखा, तो उसे तत्काल ही मेडिकल अस्पताल इलाज के लिए रवाना कर इसकी सूचना पुलिस को दी, स्थानीय लोगों  ने बताया कि घायल युवक का नाम मुन्ना कोरी है, जो कि संजीवनी नगर क्षेत्र में एक किराए के मकान में रहता है  वही उसके पड़ोस में ही अन्य युवक भी किराए से रहता है। जिसने युवक को चाकू से हमला कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। युवक किराया से रहता है इसी कारण उसके बारे में ज्यादा पड़ोसी नहीं जानते है स्थानीय लोगों कहते है कि उन्होंने जब युवक की जांघ से खून बहते देखा तो तुरंत ही उन्होंने उपचार के लिए युवक को मेडिकल अस्पताल भिजवाया और इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर युवक की तलाश जारी कर दी है।