Killer Soup का Trailer आया सामने, 11 Jan को Netflix India में रिलीज होगी ।

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की क्राइम थ्रिलर सीरीज़ किलर सूप (Killer Soup) को 11 जनवरी 2024 को नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) में रिलीज़ हो रही है।

Killer Soup का Trailer आया सामने, 11 Jan को Netflix India में रिलीज होगी ।
killer soup netflix

यदि आप रोमांस और क्राइम से संबंधित मूवीज और वेबसीरीज देखना पसंद करते है तो तैयार हो जाइये क्योंकि अभिषेक चौबे की थ्रिलर सीरीज़ किलर सूप (Killer Soup) को 11 जनवरी 2024 को  नेटफ्लिक्स इंडिया में रिलीज़ हो रही है, यह थ्रिलर सीरीज़ किलर सूप में  निर्माता ने रोमांस और क्राइम की नई सोच की कहानी का प्रदर्शन किया है।

11 जनवरी 2024 को किलर सूप को नेटफ्लिक्स इंडिया (killer soup netflix) में रिलीज किया जा रहा है, जिसका 142 सेकंड का ट्रेलर सामने आ गया है,  ट्रेलर के मुताबिक लीड रोल में मनोज बाजपेयी, कोंकणा सेनशर्मा, नासिर, सयाजी शिंदे, लाल, अंबुथासन, अनुला नावलेकर और कानी कुसरुति नजर आ रहें है। ट्रेलर देखने से साफ समझ में आ रहा है कि किलर सूप बहुत हद तक एक समाचार शीर्षक से प्रेरित है।"

ट्रेलर में एआर रहमान (AR Rahman) का क्लासिक सॉन्ग "तू ही रे" बैकग्राउंड में बज रहा है, इसके साथ कुछ नाटकीय और जीवंत दुनिया के चित्रण को पेश किया गया है।  किलर सूप की कहानी स्वाति के इर्द-गिर्द चलती है। शेट्टी (कोंकणा सेनशर्मा), जो एक महत्वाकांक्षी शेफ है जो चाहती है कि दुनिया उसके पाया सूप का आनंद ले।

इसके अलावा ट्रेलर में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) का रोल भी दमदार नजर आ रहा है, जिसमें उनकी एक आँख में पट्टी बंधी हुई है जिसमें ऐसा लगता है कि सीरीज़ किलर सूप (Killer Soup) मनोज बाजपेयी एक्शन में भी नजर आ सकते है, हालांकि ऐसा  भी लगता है निर्माता ने सीरीज में रोमांस डालने भी भरपूर कोशिश की हुई है ।

ये भी पढ़ें :-

प्रदेश और दुनिया का ताजा समाचार को MP NEWS HINDI में हिन्दी में पढ़ें | मनोरंजन से जुड़ी जानकारी एमपी न्यूज हिन्दी में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें।