Anuppur news today : अनुपपुर में मानवता शर्मसार भाजपा नेता ने आदिवासी की चप्पलों से पिटाई, वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश के अनुपपुर में भाजपा नेता ने की आदिवासी की चप्पलों से पिटाई,कांग्रेस ने बताया "आदिवासी विरोधी है शिवराज"

Anuppur news today : अनुपपुर में मानवता शर्मसार भाजपा नेता ने आदिवासी की चप्पलों से पिटाई, वीडियो वायरल
Anuppur news today अनुपपुर में मानवता शर्मसार भाजपा नेता ने आदिवासी की चप्पलों से पिटाई, वीडियो वायरल

Anuppur news today : मध्य प्रदेश के अनुपपुर से एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। इस बार फिर बीजेपी का एक नेता आदिवासी की पिटाई करते नजर आ रहा है ।

जिसकी जानकारी प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष  डॉ विक्रांत भूरिया ने अपने  ट्विटर हैंडल (अब एक्स) पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने सत्ताधारी सरकार को भी निशाने पर लिया।

इसके बाद बीजेपी ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी को मंडल अध्यक्ष पद से हटा दिया है। हालांकि इस मामले में पीड़ित ने शिकायत दर्ज कराई है। इसी शिकायत के आधार पर पुलिस आगे जांच कर रही है।

दरअसल  इन दिनों वायरल हो रहा वीडियो अनुपपुर के जमुड़ी गांव के बरनू सिंह गोंड अपने एक परिचित भोमा सिंह का है जिसमें बताया जा रहा है कि बरनू सिंह गोंड और उसका परिचित भोमा सिंह बाइक में सवार होकर अनूपपुर की तरफ जा रहे थे। तभी अनुपपुर कि तरफ से आ रही एक पिकअप वैन से उनकी टक्कर हो आती है जिस वैन से उनका टक्कर हुआ वह पिकअप वैन बीजेपी नेता का निकला।

इस टक्कर से  बाइक सवार बुजुर्ग भोमा सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके चलते भोमा सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके साथी बरनू सिहं गोंड भी चोटिल हुए। इसके बावजूद भी बीजेपी नेता ने आदिवासी की चप्पलों से पिटाई करना शुरू कर दिया। 

आदिवासी विरोधी है शिवराज-   डॉ विक्रांत भूरिया 

बीजेपी नेता के आदिवासी बुजुर्ग के साथ मारपीट करने के वाले कृत्य का वीडियो को शेयर करते हुए युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया ने भाजपा की सरकार पर जमकर निशाना साधा है उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल (अब एक्स)  लिखा कि "शिवराज जी एक तरफ तो आदिवासियों को चप्पल बांटने का ढोंग करते हैं,वही दूसरी तरफ भाजपा का अनूपपुर मंडल अध्यक्ष बुजुर्ग आदिवासियों को चप्पल से पीटता है।

जबकि आदिवासी बरनु सिंह गोंड के साथी भोमा सिंह की पिकअप के साथ टक्कर से मौके पर ही मौत हो गई थी। लेकिन भाजपा का मंडल अध्यक्ष जय गणेश आदिवासी बरनु सिंह गोंड को जानवरों की तरह चप्पल से पीटता रहा है। अब इनकी मानवता कहां चली गयी है? बस अब और नहीं..... आदिवासी विरोधी है शिवराज, उखाड़ फेंको ये अब जंगलराज!"

पार्टी ने कार्यवाही करते हुए पद से हटाया 

आदिवासी बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो जैसे ही सता धारी सरकार के सामने पहुंचा तो पार्टी ने तत्काल एक्शन लेते हुए भाजपा का मंडल अध्यक्ष जय गणेश को उसके पद से हटा दिया है वही पार्टी के जिलाध्यक्ष रामदास पुरी ने कहा कि पार्टी में ऐसे लोगों की जरूरत नहीं है। और इसलिए इस कार्यकर्ता को पद से हटा दिया गया है।

ये भी पढ़ें :-