Vidisha News : नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर बड़ा बयान- कांग्रेस को जाकिर नाईक में शान्ति दूत नजर आता

Vidisha News गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस दंगा भड़काने का काम करती है जाकिर नाईक में इनको शान्ति दूत नजर आता है।

Vidisha News : नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर बड़ा बयान- कांग्रेस को जाकिर नाईक में शान्ति दूत नजर आता
नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर बड़ा बयान- कांग्रेस को जाकिर नाईक में शान्ति दूत नजर आता

Vidisha News : मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) बुधवार को विदिशा पहुचे जहां उन्होंने बाढ़ वाले गणेश मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। 

कांग्रेस को जाकिर नाईक में शान्ति दूत नजर आता- गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा( Narottam Mishra)

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस दंगा भड़काने का काम करती है जाकिर नाईक में इनको शान्ति दूत नजर आता है। यही कांग्रेस का मूल चरित्र है उन्होंने आगे दावा करते हुए कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में भाजपा दो-तिहाई सीट जीत कर बहुमत हासिल करेगी। 

कमलनाथ जी को अपने विधायकों के नाम याद नहीं 

इसके बाद उन्होंने पीसीसी चीफ कमलनाथ और मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान पर अंतर करते हुए कहा कि कमलनाथ जी को अपने 230 विधायकों के नाम याद नहीं है, लेकिन हमारे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को हजारों-हजार आम लोगों के नाम रटे हुए हैं। वही प्रदनमातृ के नाम पर चुनाव लाने के पत्रकारों के सवाल में उन्होंने कहा कि वह हमरे नेता है और देश के नेतृत्वकर्ता है। 

प्रत्याशी का नाम का अंतिम निर्णय केन्द्रीय समिति लेगी 

उन्होंने आगे  विदिशा सीट पर प्रत्याशी के नाम को लेकर कहा कि केन्द्रीय समिति इस पर अंतिम निर्णय लेगी वही  सीट पर प्रत्याशी के नाम पर फैसला करती है। वही सड़कों पर गायों के हादसे की विकट समस्या को स्वीकार्य करते हुए उसकी जल्दी निराकरण की व्यवस्था की बात कही। इसके बाद उन्होंने दिग्विजय सिंह और कांग्रेस को पाकिस्तान प्रेमी होने का एव  जानबूझकर विवादित टिप्पणी करने का आरोप भी लगाया। 


बता दे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा मंगलवार को जन आशीर्वाद यात्रा में गंजबासौदा गुलाबगंज और विदिशा में सीएम के साथ शामिल थे। वहीं, रात्रि विश्राम उन्होंने विदिशा में ही किया था।

ये भी पढ़ें :- 

MP Election 2023: BJP को बड़ा झटका पूर्व विधायक ममता मीणा ने दिया इस्तीफा, AAP में होगी शामिल

Jabalpur Food Poisoning News: एकलव्य छात्रवास में 100 से अधिक बच्चे फूड पाइजनिंग के शिकार,सभी का इलाज जारी