Phalodi Satta market: महाकौशल क्षेत्र में भी फलौदी सट्टा बाजार की नजर, बताया क्षेत्र से कौन आगे

Phalodi Satta market: फलौदी सट्टा बाजार के अनुमान के मुताबिक पिछले बार की तुलना इस बार फिर भाजपा को महाकौशल क्षेत्र में बडा झटका मिलने वाला है

Phalodi Satta market: महाकौशल क्षेत्र में भी फलौदी सट्टा बाजार की नजर, बताया क्षेत्र से कौन आगे
Phalodi Satta market: महाकौशल क्षेत्र में भी फलौदी सट्टा बाजार की नजर, बताया क्षेत्र से कौन आगे (Mahakaushal map)

Phalodi Satta market: मध्यप्रदेश में सभी 230 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव सम्पन्न कराए जा चुके है, चुनाव में इस बार के वोटिंग प्रतिशत के बढ़ने से कई अटकने लगाई जा रही है, क्योंकि कहा जाता है कि अभी तक जिस भी मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में वोटिंग प्रतिशत बढ़ है उस चुनाव के बाद प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हुई है। 

Phalodi Satta Bazar: कांग्रेस के लिये अच्छी खबर, फिर बदला फलौदी सट्टा बाजार का अनुमान

इस बार दिवाली त्योहारों के चलते वोटिंग प्रतिशत के बढ़ने की बात की जा रही है, जो थोड़ी हद तक ठीक भी मानी जा सकती है, हालांकि 3 दिसंबर को चुनाव परिणाम के बाद यह स्पष्ट हो जाएगा की मध्यप्रदेश में किसकी सरकार बनाने जा रही है, लेकिन इसके पहले ही कई प्रत्याशियों के लिए फलौदी सट्टा बाजार सिर दर्द का विषय बना हुआ है। जो कि चुनाव परिणाम के पहले ही प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी इसका अनुमान लगा रहा है तो आइये जानते है मध्यप्रदेश चुनाव के विषय में क्या कहता है फलौदी सट्टा बाजार।

सट्टा बाजार के मुताबिक कांग्रेस को मिलेगी जीत 

राजस्थान के फलौदी जिला से चलने वाला फलौदी सट्टा बाजार का अनुमान के कहता है कि इस बार मध्यप्रदेश में भले ही भाजपा का वोट प्रतिशत पिछले बार की तरह ही कॉंग्रेस से ज्यादा रहे लेकिन मध्यप्रदेश में कॉंग्रेस की सीट भाजपा से ज्यादा आएगी। सट्टा बाजार का अनुमान है कि मध्यप्रदेश में भाजपा को अधिक से अधिक 109 से 112 सीट में जीत हासिल कर सकती है वही कॉंग्रेस चुनाव में 113 से 116 सीट जीत रही है। 

Satta Market Opinion: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, जानिए सट्टा बाजार का अनुमान

भाजपा को फिर मिलेगा महाकौशल से झटका

जब हमारे सूत्रों ने महाकौशल की 38 सीटों के बारे में सट्टा बाजार से जानकारी ली तो यह अनुमान बताया गया की  पिछले बार की तुलना इस बार फिर भाजपा को महाकौशल क्षेत्र में बडा झटका मिलने वाला है, महाकौशल की 38 सीटों में भाजपा को मात्र 9 से 11 सीट ही हासिल करने वाली है इसके साथ ही जबलपुर से भाजपा के एक बड़े नेता को भी हार का सामना करना पड़ सकता है। 

ये भी पढ़ें :- 

(Disclaimer: MP News Hindi अपनी इस पोस्ट में किसी भी तरह से सट्टा एवं सटोरियों के द्वारा किये गए अनुमान की पर ना तो कोई भरोसा करता है, ना ही ऐसे किसी भी अनुमान की पुष्टि करता है)

मध्यप्रदेश से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए MP News Hindi को क्लिक करें