Neemuch News Today: ट्रक में आलू और केले के बीच परिवहन किया जा रहा था नशीला पदार्थ, नारकोटिक्स ब्यूरो ने की कार्यवाही

Neemuch News Today: केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो ने बड़ी कार्यवाही करते हुए दो स्थानों में करीब 30 क्विंटल डोडाचूरा के साथ तीन लोगों लोगों को गिरफ्तार किया है।

Neemuch News Today: ट्रक में आलू और केले के बीच परिवहन किया जा रहा था नशीला पदार्थ,  नारकोटिक्स ब्यूरो ने की कार्यवाही
Neemuch News Today: ट्रक में आलू और केले के बीच परिवहन किया जा रहा था नशीला पदार्थ, नारकोटिक्स ब्यूरो ने की कार्यवाही

एमपी न्यूज हिन्दी, नीमच। केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो ने बड़ी कार्यवाही करते हुए दो स्थानों में करीब 30 क्विंटल डोडाचूरा के साथ तीन लोगों लोगों को गिरफ्तार किया है। केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो (CBN) के अधिकारियों ने बताया कि विशेष खुफिया सूचना पर सीबीएन जावरा के अधिकारियों की टीम गठित कर बुधवार देर रात भेजी गई।

ये भी पढ़ें: 250 छात्रों विशेष एटीकेटी परीक्षा,3 फरवरी तक विद्यार्थी कर सकते हैं आवेदन

जहां एक ट्रक को पिपलिया मंडी (मंदसौर) के पास रोका गया। ट्रक में कवर कार्गो के रूप में आलू की बोरियां लदी हुई थीं। शक के आधार पर अधिकारियों ने जब ड्राइवर से पूछताछ की तो उसने ट्रक में कवर कार्गो के नीचे डोडाचूरा भरा होने की बात बताई। जिसके बाद ट्रक को जप्त कर तलाशी की गई तो ट्रक से कुल 138 बैग से 27 क्विंटल 87 किलो 600 ग्राम डोडाचूरा बरामद किया गया। जिसके बाद ट्रक चालक को एनडीपीएस अधिनियम के प्रासंगिक प्रविधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है। 

ये भी पढ़ें: अग्निवीर की तर्ज पर मध्यप्रदेश में वनवीर की होंगी भर्ती, हर साल 500 से अधिक वनवीर की होगी नियुक्तियां

वही सीबीएन मंदसौर के अधिकारियों की टीम द्वारा राजस्थान के कोटा में कार्रवाई की गई। जहा ट्रक कवर कार्गो के रूप में केले ले जा रहा था। वहाँ पर भी  ड्राइवर ने लगातार पूछताछ करने पर बताया कि ट्रक में डोडाचूरा भरे होने की बात बताई है। जहां तलाशी में 14 बैग में कुल 259.500 किलोग्राम डोडाचूरा बरामद किया गया है, वहाँ भी सीबीएन के अधिकारियों ने ट्रक सहित बरामद डोडाचूरा को जब्त कर एनडीपीएस अधिनियम के प्रासंगिक प्रविधानों के तहत दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। 

ये भी पढ़ें: 

प्रदेश और दुनिया का ताजा समाचार को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें