Jabalpur News: प्रधान आरक्षक को 40 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने रंगेहाथ किया गिरफ्तार

Jabalpur News: गोराबाजार थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक उर्मेलेश ओझा को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

Jabalpur News: प्रधान आरक्षक को 40 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने रंगेहाथ किया गिरफ्तार
Jabalpur News प्रधान आरक्षक को 40 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने रंगेहाथ किया गिरफ्तार

एमपी न्यूज हिन्दी,जबलपुर। लोकायुक्त पुलिस ने गुरुवार की रात गोरा बाजार थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। गोराबाजार थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक उर्मेलेश ओझा ने रिज रोड निवासी संदीप यादव से ज़मीन के एक मामले की जांच को रफा दफा करने के लिए 50 हजार रुपए की रिश्वत मांग की थी। जो कि बाद में  सौदा 40 हजार रुपए में तय हुआ।

ये भी पढ़ें : 250 छात्रों विशेष एटीकेटी परीक्षा,3 फरवरी तक विद्यार्थी कर सकते हैं आवेदन

जिसकी शिकायत संदीप यादव ने लोकायुक्त पुलिस से हुई थी शिकायत के आधार पर गुरुवार की रात करीब साढ़े सात बजे जैसे ही प्रधान आरक्षक ने संदीप यादव से रिश्वत के रुपए लिया तभी लोकायुक्त पुलिस ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

लोकायुक्त की गिरफ्त में पुलिस कर्मचारी के आते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। हालांकि प्रधान आरक्षक उर्मिलेश को लोकायुक्त ने गिरफ्तार कर जमानती मुचलके पर रिहा कर दिया है। इसके साथ ही रिश्वत लेते  रंगेहाथ पकड़े जाने पर प्रधान आरक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर पुलिस लाइन भेज दिया गया है। 

ये भी पढ़ें :- 

प्रदेश और दुनिया का ताजा समाचार को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें