Jabalpur News : तेज रफ्तार कार ड्यूटी कर रहे आरक्षक को घायल करते हुए पेड़ से टकराई,पुलिस ने किया मामला दर्ज

Jabalpur News : जबलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 के सामने का एक वीडियो आया है जिसमें की तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराती है। इस घटना में मौके पर मौजूद आरपीएफ का जवान घायल हुआ है,

Jabalpur News : तेज रफ्तार कार ड्यूटी कर रहे आरक्षक को घायल करते हुए पेड़ से टकराई,पुलिस ने किया मामला दर्ज
तेज रफ्तार कार ड्यूटी कर रहे आरक्षक को घायल करते हुए पेड़ से टकराई,पुलिस ने किया मामला दर्ज

जबलपुर, एमपी न्यूज हिन्दी। जबलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 के सामने का एक वीडियो आया है जिसमें की तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराती है। इस घटना में मौके पर मौजूद आरपीएफ का जवान घायल हुआ है, जिसे को रेलवे अस्पताल में भर्ती किया गया है। एक घटना के बाद वहां मौजूद स्टैंड वालों ने कार चालक के साथ जमकर मारपीट की, इतना ही नहीं जंजीरों से बांधकर उसे बंधक भी बना लिया। यह पूरे घटनाक्रम का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल भी हो रहा है। घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की रात को प्लेटफार्म नंबर 6 के बाहर आरपीएफ आरक्षक हरिकेश दुबे ड्यूटी कर रहा था इस दौरान तेज  रफ्तार कार आई और पेड़ से टकरा गई। इस घटना में वहां पर मौजूद  आरक्षक को भी चोट आई जिसे की इलाज के लिए रेलवे अस्पताल भिजवाया गया। घटना  के बाद वहां पर मौजूद साइकिल स्टैंड वालों ने ड्राइवर को पकड़ा और उसके साथ मारपीट करते हुए जंजीरों से बांधकर  बंधक बना लिया। कार चालक आकाश मिश्रा का कहना है कि वह यहां पर किसी को छोड़ने आया था इस दौरान कुछ पुलिस वाले उसे यहां से जाने को कह रहे थे जल्दबाजी में कार का एक्सीलेटर दब गया और यह घटना हो गई। 

साइकिल स्टैंड संचालकों ने ड्राइवर को 2 घंटे तक जंजीरों से बांधकर रखा। कुछ समय बाद सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची जिन्होंने कार ड्राइवर जो की जंजीर में बंधा था उसे कब्जे में लेकर थाने ले आई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि स्टैंड वालों ने कार चालक को तालिबानी सजा देते हुए जमकर पीटा और फिर उसे एक कमरे में जंजीरों से बांधकर बैठा दिया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरक्षक के बयान दर्ज करने के बाद कार चालक आकाश मिश्रा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें :- 

जबलपुर और अपने आसपास से जुड़ी खबरे पढ़ने के लिए MP NEWS HINDI को गूगल न्यूज में फॉलो करें - Click Here