Maruti Celerio में सैनिकों को दे रही पर भारी छूट, जल्दी करें बुकिंग 

Maruti Celerio: भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार में लगभग 40 फीसदी मारुति सुजुकी की कार बिकती हैं।

Maruti Celerio में सैनिकों को दे रही पर भारी छूट, जल्दी करें बुकिंग 
Maruti Celerio में सैनिकों को दे रही पर भारी छूट, जल्दी करें बुकिंग 

Maruti Celerio: भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार में लगभग 40 फीसदी मारुति सुजुकी की कार बिकती हैं। कार कंपनी हर साल ग्राहकों के लिये कई तरह के उपहार के साथ कार की बिकवाली करती हैं। हाल ही में कंपनी नें भारतीय सैनिकों को उपहार के लिए टैक्स बेनिफिट अनाउंस किया है।

ये भी पढ़ें : Top 5 best car under 5 lakh | 5 लाख तक की कार | List Top 5 Best car under 5 lakh

Maruti Celerio: सैनिकों को मारुति सुजुकी ने सिलेरियो कार दी टैक्सों में छूट 

मारुति सुजुकी नें अपनी फेमस और प्रीमियम हैचबैक कार सिलेरियो में हाल ही भारतीय सैनिकों के लिये टैक्स बेनिफिट की घोषणा की हुई हैं जिसे सैनिक CSD कैंटीन की मदद सें ले सकते हैं। कंपनी नें सिलेरियो के 8 वेरिएंट में ऑफर दिया हैं जिसमें मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दोनों वेरिएंट शामिल हैं।

Maruti Celerio Manual Variant Price

LXi पैट्रोल मैनुअल वेरिएंट GST और TCS टैक्स के बाद ₹4,51,234 में मिल रहा है वही इसके टॉप  पैट्रोल मैनुअल वेरिएंट  ZXi Plus  GST और TCS टैक्स के बाद  ₹5,52,138 में मिल रहा है। जबकि  CNG VXi मैनुअल वेरिएंट टैक्सों में छूट के बाद ₹5,71,878 की कीमत में मिल रही है।

Maruti Celerio Automatic Variant Price

VXi पैट्रोल ऑटोमैटिक वेरिएंट  GST और TCS टैक्स के बाद ₹5,24,835 में मिल रही है जो वही इसके टॉपपैट्रोल ऑटोमैटिक वेरिएंट  ZXi Plus  ₹5,91,661 में मिल रही है।  जबकि मारुति सुजुकी  सिलेरियो  CNG में ऑटोमैटिक वेरिएंट उपलब्ध नहीं है।

ये भी पढ़ें :-

अपने आसपास से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए MP NEWS HINDI को गूगल न्यूज में फॉलो करें - Click Here