Satta Market Opinion: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, जानिए सट्टा बाजार का अनुमान 

Satta Market Opinion : सट्टा बाजार का अनुमान कहता है कि भले ही मध्यप्रदेश में भाजपा को सीटें थोड़ी कम मिले लेकिन मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार ही बनेगी।

Satta Market Opinion: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, जानिए सट्टा बाजार का अनुमान 
Satta Market Opinion मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, जानिए सट्टा बाजार का अनुमान 

Satta Market Opinion : मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 17 नवंबर को आयोजित किया गया था।  जिसकी मतगणना 3 दिसंबर 2023 को कराई जानी है।  जिसके लिए चुनाव आयोग ने सारी व्यवस्था कर लिया है,लेकिन इसके पहले प्रदेश में पार्टी के हार-जीत में को लेकर सट्टा बाजार के अनुमान ने राजनेताओ की नींद उड़ा रहा है। तो आइए जानते है प्रदेश में सट्टा बाजार का अनुमान किसकी सरकार बना रहा है। 

Phalodi Satta Market: फलोदी सट्टा बाजार के मुताबिक राजस्थान किसकी बनेगी सरकार, जानिए

प्रदेश में हुई रिकार्ड तोड़ वोटिंग

मध्यप्रदेश में इस बार के विधानसभा चुनाव में 76.22  प्रतिशत वोटिंग का आंकड़ा मिल रहा है जो कि 2018 के विधानसभा चुनाव के मुकाबले में काफी ज्यादा है, जानकार कहते है कि जब भी प्रदेश में रिकार्ड तोड़ वोटिंग हुई है जब- जब प्रदेश में सरकार बदल गई है। लेकिन सट्टा बाजार का अनुमान ठीक इसके विपरीत ही चल रहा है।

Phalodi Satta Bazaar: फलौदी सट्टा बाजार क्या है ? जानिए फलौदी सट्टा बाजार के मुताबिक किसकी बनेगी एमपी में सरकार

 सट्टा बाजार का अनुमान

राजस्थान के फलोदी जिले से चलने वाला सट्टा बाजार का अनुमान कहता है कि भले ही मध्यप्रदेश में भाजपा को सीटें थोड़ी कम मिले लेकिन मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार ही बनेगी। बता दे कि फलोदी सट्टा बाजार का अनुमान हमेशा सभी नही माना जाता है क्योंकि पश्चिम बंगाल के चुनाव में भी फलोदी सट्टा बाजार ने भाजपा की सरकार बनाने का अनुमान लगाया था लेकिन बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार बनी थी। 

Disclaimer: MP News Hindi अपनी इस पोस्ट में किसी भी तरह से सट्टा एवं सटोरियों के द्वारा किये गए अनुमान की पर ना तो कोई भरोसा करता है, ना ही ऐसे किसी भी अनुमान की पुष्टि करता है

ये भी पढ़ें :- 

मध्यप्रदेश से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए MP News Hindi को क्लिक करें