Desi Sexy Bhabhi Dance Video: देसी भाभी ने घर की छत में लचकाई कमर, सपना चौदरी के हॉट डांस के वीडियो भी हुये फेल

Desi Bhabhi Dance Video : देसी भाभी अपने घर की छत में कमर लचकती दिख रही है। इस वीडियो को जिन लोगों ने देखा उसने सपना चौदरी के डांस के वीडियो (sapna choudhary hot dance video) को फेल कर दिया है।

Desi Sexy Bhabhi Dance Video: देसी भाभी ने घर की छत में लचकाई कमर, सपना चौदरी  के हॉट डांस के वीडियो भी हुये फेल
Desi Bhabhi Dance Video : देसी भाभी ने घर की छत में लचकाई कमर , सपना चौदरी के हॉट डांस के वीडियो भी हुये फेल

Desi Bhabhi Dance Video: इन दिनों सोशल मीडिया में देशी भाभी के डांस के वीडियो (Desi Bhabhi Dance Video)आये दिन वायरल होते रहते है एक ऐसा ही देसी भाभी का सेक्सी डांस वीडियो (Desi Bhabhi sexy Dance Video) इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है जिसमें एक देसी भाभी अपने घर की छत में कमर लचकती दिख रही है। इस वीडियो को जिन लोगों ने देखा उसने सपना चौदरी के डांस के वीडियो (sapna choudhary hot dance video) को फेल कर दिया है।

ये भी पढ़ें : Indian Desi sexy Girl Video : ब्लैक ब्रा में इंडियन देशी सेक्सी गर्ल ने सोशल मीडिया में शेयर कर दी वीडियो, लोगों के उड़े होश

देसी भाभी सेक्सी डांस वीडियो इंस्टाग्राम में वायरल 

दरअसल देसी भाभी के डांस वीडियो को avnikarish_dancer के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है जिसमें एक देसी भाभी 1991 में आई फिल्म फूल और कांटे का गाने के शॉर्ट "तुमसे मिलने का दिल करता है रे बाबा" में अपनी पतली कमर को लचकाती नजर आ रही है।

देसी भाभी के इस डांस वीडियो को अभी तक 8 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है वही इस में वीडियो में 7 से अधिक के लाइक मिले है जबकि बहुत से लोगों ने वीडियो में कमेन्ट कर शेयर भी किया है। वही इस वीडियो को देखने के बाद सपना चौदरी के हॉट डांस के वीडियो (sapna choudhary hot dance video) को भी फेल मान रहें है। 

View this post on Instagram

A post shared by @avnikarish_dancer

ये भी पढ़ें :