Jabalpur Breaking News: ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर कैबिनेट मंत्री नारायण सिंह कुशवाहा का बयान - "ये कोई मुद्दा ही नहीं है"

Jabalpur Breaking News: 27 फीसदी ओबीसी आरक्षण (obc reservation) मुद्दा न्यायलीन कार्य में उलझा हुआ है, इतना सुनते ही मंत्री ने कहा '' कोई नहीं है- ये कोई मुद्दा ही नहीं है'' । पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष नारायण सिंह कुशवाह के इस बयान पर कई तरह के सवाल खड़े होने लगे है,

Jabalpur Breaking News: ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर कैबिनेट मंत्री नारायण सिंह कुशवाहा का बयान - "ये कोई मुद्दा ही नहीं है"
Jabalpur Breaking News: ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर कैबिनेट मंत्री नारायण सिंह कुशवाहा का बयान - "ये कोई मुद्दा ही नहीं है"

Jabalpur Breaking News: मध्यप्रदेश में ओबीसी वर्ग (OBC) को 27 फीसदी आरक्षण का मामला अभी कोर्ट में लंबित है, ओबीसी आरक्षण (obc reservation) की बहुप्रतीक्षित मांग पर पूरे प्रदेश की नजरें टिकी हुई है, इस बीच भाजपा से पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष ने बड़ा बयान दिया है। खाद्य प्रसंस्करण मंत्री नारायण सिंह कुशवाह प्रदेश में 27 फीसदी ओबीसी आरक्षण (obc reservation) को कोई मुद्दा नहीं मानते है। 

obc reservation कोई मुद्दा ही नहीं है'

प्रदेश के मंत्री और पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नारायण सिंह कुशवाह आज जबलपुर आए थे। सर्किट हाउस में जब मीडियाकर्मियों ने उनसे पूछा कि 27 फीसदी ओबीसी आरक्षण मुद्दा न्यायलीन कार्य में उलझा हुआ है, इतना सुनते ही मंत्री ने कहा '' कोई नहीं है- ये कोई मुद्दा ही नहीं है'' । पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष नारायण सिंह कुशवाह के इस बयान पर कई तरह के सवाल खड़े होने लगे है, क्या 27 फीसदी आरक्षण को मंत्री नारायण सिंह कुशवाह जरुरी नहीं मानते है?

obc reservation पर मंत्री के बयान पर उठ रहे कई सवाल 

मंत्री नारायण सिंह कुशवाह के इस बयान को लेकर अब कई तरह के सवाल उठने लगे है कि क्या मंत्री नारायण सिंह 27 फीसदी ओबीसी आरक्षण को जरूरी नहीं समझते है। एक दिवसीय प्रवास पर जबलपुर पहुंचे नारायण सिंह कुशवाह से जब मीडिया ने ओबीसी आरक्षण पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि ये कोई मुद्दा नहीं है, इसके बाद मंत्री माइक आईडी अलग करते हुए आगे निकल गए। 

कार्यक्रम में शामिल होने जबलपुर आए थे मंत्री

जवाहरलाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मंत्री नारायण सिंह कुशवाह जबलपुर आए हुए थे। इससे पहले मंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री अमित शाह का कार्यक्रम है, उसमें मुझे भी शामिल होना है। आज रात को जबलपुर से सीधे ग्वालियर जाना है।

दिव्यांग छात्र के धरने को कहा "अपनी बात रखने का अधिकार सबको"

दिव्यांगों की कम पेंशन पर सामाजिक न्याय मंत्री ने कहा कि प्रक्रिया में है, जल्द ही बढ़ाई जाएगी। इधर जबलपुर में सुविधाओं को लेकर दिव्यांग छात्र धरने पर बैठे हुए है, इस सवाल पर निःशक्तजन कल्याण मंत्री का कहना है कि स्वतंत्र भारत है, अपनी बात रखने का अधिकार सबको है।

ये भी पढ़ें :

मध्यप्रदेश के ताजा खबरें को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें