Indore News Today: अज्ञात गुंडो ने दसवीं के छात्र पर किया पर हमला

Indore News Today: इंदौर शहर के छत्रीबाग इलाके में 10वीं बोर्ड परीक्षा देने आए छात्र-छात्राओं पर सोमवार दोपहर अज्ञात गुंडों ने हमला कर दिया। इसमें दसवीं के दो छात्र गंभीर रूप से घायल हुए है जिन्हे तत्काल ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है

Indore News Today: अज्ञात गुंडो ने दसवीं के छात्र पर किया पर हमला
Indore News Today अज्ञात गुंडो ने दसवीं के छात्र पर किया पर हमला

इंदौर, एमपी न्यूज हिन्दी। शहर के छत्रीबाग इलाके में 10वीं बोर्ड परीक्षा देने आए छात्र-छात्राओं पर सोमवार दोपहर अज्ञात गुंडों ने हमला कर दिया। इसमें दसवीं के दो छात्र गंभीर रूप से घायल हुए है जिन्हे तत्काल ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है वही पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 

हमले में दो छात्र हुये घायल 

परसराम पुरिया अग्रवाल स्कूल में अलग-अलग स्कूलों के छात्र एग्जाम देने आये थे, जहां एग्जाम के बाद छात्र अपने टीचर्स से पेपर चेक करा रहे थे। तभी दो बाइक और एक स्कूटर पर छह से सात गुंडे आए और उन्होंने स्टूडेंट्स को बगैर कारण बताए ही मारना शुरू कर दिया।  इस घटना से दो छात्र को चोट आई, जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया है । इस हमले में घायलों छात्र के नाम राघव साबू और वंश बताए जा रहे हैं।

6-7 गुंडे ने पेपर के बाद छात्र पर किया हमला 

एक छात्रा ने बताया 10वीं परीक्षा का सेंटर त्रिलोकचंद जैन हायर सेकंडरी स्कूल आया था। सोमवार को पेपर देकर छात्र टीचर को उसे बताने के लिए अपने स्कूल आरके डागा माहेश्वर एकेडमी आए थे। जहां हम बाहर खड़े होकर बात कर रहे थे, वही कुछ दोस्त पानी पी रहे थे। तभी तीन-चार बाइक-स्कूटर पर 6-7 गुंडे आए। उनके हाथ में चाकू, लोहे की चेन और बेल्ट थे। गुंडों ने हमारे दोस्तों को मारना शुरू कर दिया। इसमें वंश खांगे के सिर में और राघव साबू की पीठ में चोट आई। वही बहन को परीक्षा देने के बाद लेने आए एक भाई ने बताया कि वह परसराम पुरिया हायर सेकंडरी स्कूल के बाहर बहन का इंतजार कर रहा था। इतने में गुंडे आए और मारना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें :- 

मध्यप्रदेश के ताजा खबरें को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें