Desi Bhabhi Sexy Video: ब्लैक साड़ी में देसी भाभी आई नजर,मदहोश हुये लोग

Desi Bhabhi Sexy Video: सोशल मीडिया में कब क्या वायरल हो गए ये कहा नहीं जा सकता है इन दिनों इंस्टाग्राम में एक देसी भाभी का वीडियो कहर ढाये हुए है। इस देसी भाभी का सेक्सी वीडियो (Desi Bhabhi Sexy Video) को जिसने भी देखा उसकी आँख खुली की खुली रह गई।

Desi Bhabhi Sexy Video: ब्लैक साड़ी में देसी भाभी आई नजर,मदहोश हुये लोग
Desi Bhabhi Sexy Video: ब्लैक साड़ी में देसी भाभी आई नजर,मदहोश हुये लोग

Desi Bhabhi Sexy Video: सोशल मीडिया में कब क्या वायरल हो गए ये कहा नहीं जा सकता है इन दिनों इंस्टाग्राम में एक देसी भाभी का वीडियो कहर ढाये हुए है। इस देसी भाभी का सेक्सी वीडियो (Desi Bhabhi Sexy Video) को जिसने भी देखा उसकी आँख खुली की खुली रह गई। और इसके बाद उसने देसी भाभी के और भी वीडियो को उनकी प्रोफाइल में ढूंढा जरूर है। 

ये भी पढ़ें : Desi Bhabhi Amazing Dance Video : देसी भाभियों का 'छम्मक छ्ल्लो' गाने पर जबरदस्त डांस

जनिये कौन है? ब्लैक साड़ी में वायरल हो रही देसी भाभी (Desi Bhabhi Sexy Video)

दरअसल, देशी भाभी का सेक्सी वीडियो को इंस्टाग्राम के htwinklekapoordollllllll की प्रोफाइल से अपलोड किया गया है और यह वीडियो जानी मानी ऐक्टर Twinkle Kapoor का है वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में हमेशा ही ऐसे मदहोश कर देने वाले वीडियो को अपलोड करती रहती है उनके इंस्टाग्राम में 5 मिलियन से अधिक फालोअर है।

Desi Bhabhi Sexy Video समझ शेयर कर रहे लोग 

हाल ही में ऐक्टर Twinkle Kapoor ब्लैक साड़ी में फोटोशूट कराया था। उसी फोटोशूट के बाद उन्होंने अपने एक वीडियो को सन 1955 की बॉलीवुड फिल्म श्री 420 के "गाने मेरा जूता है जापानी"  के रिमिक्स के साथ इंस्टाग्राम में अपलोड किया है जो की वायरल हो रहा है, जिसे लोग देसी भाभी का सेक्सी वीडियो (Desi Bhabhi Sexy Video) समझ कर शेयर कर रहे है। 

वीडियो देखें :

ये भी पढ़ें :

Sofia Ansari Bold Video: सोफिया अंसारी बोल्ड वीडियो ने इंटरनेट में मचाया बवाल, देखिए वीडियो

Suhagrat Video : सुहागरात का वीडियो दुल्हन ने किया शूट, अब Social Media में हो रहा Viral