Jagat Bahadur Singh "Annu" के बीजेपी में शामिल होने से सांसद प्रत्याशी की अटकले तेज

Jagat Bahadur Singh "Annu" के BJP में शामिल होने के बाद यह अटकले शुरू हो गई है कि जबलपुर से भाजपा से सांसद प्रत्याशी जगत बहादुर सिंह अन्नू को बनाया जा सकता है।

Jagat Bahadur Singh "Annu" के बीजेपी में शामिल होने से सांसद प्रत्याशी की अटकले तेज
Jagat Bahadur Singh "Annu" के बीजेपी में शामिल होने से सांसद प्रत्याशी की अटकले तेज

एमपी न्यूज हिन्दी,भोपाल। लोकसभा चुनाव के पहले जबलपुर से कांग्रेस को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। जबलपुर शहर के नगर अध्यक्ष और महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने कांग्रेस का दामन छोड़ कर भाजपा में शामिल हो गए हैं। उन्होंने भोपाल के बीजेपी कार्यालय में बीजेपी की सदस्यता ली हैं। जहां सीएम मोहन यादव ने उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह, प्रहलाद पटेल भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: एमपी में फिर एक आईपीएस अधिकारी का तबादला, संजीव कुमार कंचन बने भोपाल में सहायक पुलिस महानिरीक्षक

सुबह ही भोपाल के लिये हुए थे रवाना

गौरतलब है कि जबलपुर से कांग्रेस के नगर अध्यक्ष रहे और महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू सुबह ही भोपाल के लिए रवाना हो गए थे। जिसके बाद तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। वहीं अब बीजेपी में शामिल होने के कयास पर मुहर लग गई है।

अन्नू को सांसद प्रत्याशी कीअटकले तेज 

महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू के बीजेपी में शामिल होने के बाद यह अटकले शुरू हो गई है कि जबलपुर से भाजपा से सांसद प्रत्याशी जगत बहादुर सिंह अन्नू को बनाया जा सकता है। गौरतलब है कुछ दिन पहले ही कांग्रेस से विधायक प्रत्याशी रही और जिला पंचायत सदस्य एकता ठाकुर ने कांग्रेस का दामन छोड़ था और बीजेपी में शामिल हो गई थी। 

ये भी पढ़ें :

मध्यप्रदेश के ताजा खबरें को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें