Indore News: पब में ट्रेनी सैन्य ऑफिसर ने युवती को लगाया हाथ, विरोध में पब की तोड़फोड़, पुलिस ने नहीं की FIR दर्ज

विजयनगर थाने के पास शनिवार रात सैन्य ट्रेनी सैन्य ऑफिसरो ने जमकर उत्पात मचाया। विवाद की शुरुआत डांस के दौरान एक युवती को हाथ लगाने से हुई थी।

Indore News: पब में ट्रेनी सैन्य ऑफिसर ने युवती को लगाया हाथ, विरोध में पब  की तोड़फोड़, पुलिस ने नहीं की FIR दर्ज
Indore News: पब में ट्रेनी सैन्य ऑफिसर ने युवती को लगाया हाथ, विरोध में पब की तोड़फोड़, पुलिस ने नहीं की एफआई आर दर्ज

एमपी न्यूज हिन्दी, इंदौर। विजयनगर थाने के पास शनिवार रात सैन्य ट्रेनी सैन्य ऑफिसरो ने जमकर उत्पात मचाया। विवाद की शुरुआत डांस के दौरान एक युवती को हाथ लगाने से हुई थी। इस दौरान विजयनगर थाने के पुलिसकर्मी पहुंचे, पर स्थिति नहीं संभाल सके।

ये भी पढ़ें :Rani Durgavati Tiger Reserve: विलुप्त हो रही गिद्धों की प्रजाति के लिए बनेगा वल्चर रेस्टोरेंट, लैब टेस्टिंग के बाद परोसा जाएगा मांस

घटना विजय नगर थाना के समीप मिथ्या पब की है। युवती दोस्तों के साथ पार्टी करने आई थी। इस पब में ट्रेनी ऑफिसर भी पार्टी कर रहे थे। तभी ट्रेनी ऑफिसरो ने युवती को हाथ लगाया तो मारपीट शुरू हो गई। युवती के साथियों के साथ आए युवकों ने एक सैन्य ऑफिसर की पिटाई कर दी। कुछ ही देर में पब में पार्टी कर रहे ट्रेनी सैन्य ऑफिसर के साथी एकत्र हुए और युवती के साथियों की न सिर्फ पिटाई की बल्कि पब में भी उत्पात मचाया और तोड़फोड़ की।

ये भी पढ़ें : Lok Sabha election 2024: महेंद्र सिंह बने मध्य प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की नियुक्ति

सूचना पर विजय नगर थाने से करीब 20 पुलिसकर्मी आए, लेकिन सैन्य ऑफिसरो के आगे असहाय नज़र आए। काफी देर तक हंगामा हुआ लेकिन कोई बड़ा ऑफिसर नहीं पहुंचा। कुछ देर बाद युवती की साथी थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने एफआइआर नहीं लिखी। इस बात पर थाने में हंगामा भी हुआ। विवाद में एक सैन्य ऑफिसर भी घायल हुआ, लेकिन उसने मेडिकल परीक्षण नहीं करवाया। पहचान उजागर होने के डर से सैन्य ऑफिसर एक-दूसरे का नाम भी नहीं ले रहे थे।

ये भी पढ़ें : Ujjain news hindi today: भाजपा के वरिष्ठ नेता और उनकी पत्नी की अज्ञात लोगों ने की धारदार हथियार से हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक, पब में मारपीट की शुरुआत ट्रेनी सैन्य ऑफिसर के डांस के दौरान  एक युवती को हाथ लगाने से हुई थी। इसके बाद मामले को जैसे तैसे शांत कराया गया, लेकिन बाहर से करीब 25  ट्रेनी सैन्य ऑफिसर एकत्र हो गए। जिसके बाद सभी ने पब से बाहर आए युवक-युवतियों की पुलिस के सामने ही पिटाई की। जिसकी एफआइआर थाने में नहीं लिखी गई है। 

ये भी पढ़ें :-