नोएडा में कार की छत पर लेटकर स्टंट करते युवक का वीडियो वायरल, पुलिस ने दिया कार्यवाही का निर्देश

पुलिस की कार्रवाई के बावजूद नोएडा शहर में स्टंटबाजी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बुधवार को सोशल मीडिया पर स्टंटबाजी का एक वीडियो वायरल हुआ। 19 सेकेंड के इस वीडियो में एक युवक कार की छत पर लेटकर स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है।

नोएडा में कार की छत पर लेटकर स्टंट करते युवक का वीडियो वायरल, पुलिस ने दिया कार्यवाही का निर्देश

Car Stunts In Noida : पुलिस की कार्रवाई के बावजूद नोएडा शहर में स्टंटबाजी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बुधवार को सोशल मीडिया पर स्टंटबाजी का एक वीडियो वायरल हुआ। 19 सेकेंड के इस वीडियो में एक युवक कार की छत पर लेटकर स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है।

यह वायरल वीडियो कोतवाली सेक्टर-24 क्षेत्र का बताया जा रहा है। जिसमें कार का नंबर भी साफ नजर आ रहा है। आसपास से वाहन गुजर रहे हैं। रात के समय की घटना को किसी बाइक सवार राहगीर ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। इसके बाद इस सोशल मीडिया में डाल दिया जो अब जमकर वायरल हो गया

हालांकि वीडियो के वायरल होते ही डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव का कहना है कि गाड़ी के नंबर के आधार पर युवक की पहचान की जा रही है। युवक की पहचान होते ही युवक के ऊपर यातायात नियमों तोड़ने से संबंधित कार्रवाई की जाएगी इसके लिए यातायात कर्मियों और संबंधित थाने की पुलिस को निर्देशित कर दिया गया है।