New Romantic Suhagrat Video : कपल नें Social Media में अपलोड किया सुहागरात का वीडियो, लोग भड़के

New Romantic Suhagrat Video : सोशल मीडिया फ्लैटफार्म इंस्टाग्राम में एक ऐसा ही सुहागरात वीडियो (Suhagrat Video) अपलोड किया गया हैं जो अब वायरल हो रहा हैं। वीडियो में देखा जा सकता हैं कि नवविवाहित एक देसी कपल सुहागरात (Suhagrat Video) की रात एक दूसरे के साथ रोमांस कर रहें हैं।

New Romantic Suhagrat Video : कपल नें Social Media में अपलोड किया सुहागरात का वीडियो, लोग भड़के
Romantic Suhagrat Video : कपल नें Social Media में अपलोड किया सुहागरात का वीडियो, लोग भड़के

New Romantic Suhagrat Video: आज के दौर में हर कोई सोशल मीडिया ट्रैंड में रहना चाहता हैं ऐसे कभी- कभी कुछ ऐसे वीडियो में सोशल मीडिया में अपलोड कर दिये जाते हैं। जिसे लेकर कई बार ट्रोल भी होना पड़ता हैं। 

ये भी पढ़ें : Suhagrat Video : सुहागरात का वीडियो दुल्हन ने किया शूट, अब Social Media में हो रहा Vira

सुहागरात की रात नवविवाहित ने किया रोमांस (New Romantic Suhagrat Video)

हाल ही में सोशल मीडिया फ्लैटफार्म इंस्टाग्राम में एक ऐसा ही सुहागरात वीडियो (Suhagrat Video) अपलोड किया गया हैं जो अब वायरल हो रहा हैं। वीडियो में देखा जा सकता हैं कि नवविवाहित देसी एक कपल सुहागरात की रात एक दूसरे के साथ रोमांस कर रहें हैं। जहाँ दूल्हा दुल्हन की चुनरी निकलने में मदद करता हैं इसी बीच दोनों में कुछ बात होती हैं वही बैकग्राउंड में एक रोमांटिक सॉन्ग बजता हैं । 

सुहागरात के वीडियो में लोग ने निकली भड़ास

नव विवाहित कपल के सुहागरात के वीडियो में कई लोगों ने भड़ास निकलते हुये अपनी प्रतिकिया व्यक्त की है,  जिसमे एक यूजर ने लिखा है कि अब यही देखने को बचा है वही दूसरे यूजर ने अपनी प्रतिकिया में कहा कि लोग वायरल होने के लिये इस हद तक जायेगे काभी सोचा नहीं था, ऐसे ही बहुत सारे यूजर ने वीडियो में अपनी प्रतिकिया दी है। हालांकि कुछ यूजर कपल के पक्ष में अपनी प्रतिकिया व्यक्त की है। 

ये भी पढ़ें : Urfi Javed से यूजर ने पूछा "क्या तुम मेरे साथ XXX करोगी?" उर्फी ने दिया करार जवाब

पहले भी वायरल हुआ था सुहागरात के वीडियो 

बता दे कि इसके पहले भी दूल्हा- दुल्हन की सुहागरात का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो चुके हैं जिन्हें लोगों के द्वारा कई बार शेयर किया जा चूका हैं। वही अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो को भी लोगों नें करीब 11 हजार बार लाइक कर चुके हैं। 

ये भी पढ़ें :

प्रदेश और दुनिया का ताजा समाचार को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें