Sidhi News Today: कॉलेज परिसर में रील्स बनाने वाले छात्र-छात्राओं का किया जाएगा निष्कासन, प्राचार्य ने जारी किया नोटिस 

कॉलेज के छात्र-छात्राएं कॉलेज कैंपस के अंदर रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं,जिस पर हिदायती नोटिस जारी की गई है। जारी नोटिस में उल्लेख किया गया है कि यदि कोई भी छात्र-छात्राएं कॉलेज परिसर में रील्स बनाते पाए जाएंगे तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक सहित निष्कासन की कार्रवाई की जाएगी।

Sidhi News Today: कॉलेज परिसर में रील्स बनाने वाले छात्र-छात्राओं का किया जाएगा निष्कासन, प्राचार्य ने जारी किया नोटिस 
Sidhi News Today: कॉलेज परिसर में रील्स बनाने वाले छात्र-छात्राओं का किया जाएगा निष्कासन, प्राचार्य ने जारी किया नोटिस 

एमपी न्यूज हिन्दी,सीधी। आधुनिकता के इस दौर मे छात्र और छात्रा शिक्षा के पवित्र मंदिर में पढ़ने की बजाय अब रील्स बनाने पर फोकस कर रहे हैं। कॉलेज में छात्र-छात्राएं कॉलेज परिसर और क्लासरुम के अंदर रील बना रहे है। गीत के बोल और डॉयलॉग भी इतने फूहड़ होते है कि अश्लीलता की श्रेणी मे आ जाते है। इसी प्रकार संजय गांधी महाविद्यालय मे इन दिनों छात्र-छात्राएं रील्स बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल करने के दौर मे काफी तेजी से चल रहे है। इस तरह के रील्स बनाने की शिकायत संजय गांधी महाविद्यालय सीधी में भी की गई है।

प्राचार्य ने जारी किया हिदायती नोटिस 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो मे देखा जा सकता है कि कॉलेज स्टूडेंट फिल्मी गानों पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। वायरल वीडियो पर लोग छात्रों को बुरा भला कह रहे है। प्राचार्य को शिकायत मिली कि कॉलेज के छात्र-छात्राएं कॉलेज कैंपस के अंदर रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं,जिस पर हिदायती नोटिस जारी की गई है। प्राचार्य के द्वारा जारी नोटिस में उल्लेख किया गया है कि यदि कोई भी छात्र-छात्राएं कॉलेज परिसर में यदि रील्स बनाते पाए जाएंगे तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक सहित निष्कासन की कार्रवाई की जाएगी।

छात्र-छात्राओं को रील बनाना पड़ेगा महंगा

आजकल सोशल मीडिया पर रील्स बनाने का काफी चलन है। हर कोई एक ट्रेड को फॉलो करता है और उस पर रील्स बनाने लग जाता है। रील्स बनाने मे स्कूल-कॉलेज के स्टूडेंट्स भी शामिल है। लेकिन अब संजय गांधी महाविद्यालय के प्राचार्य ने रील्स को लेकर नोटिस जारी किया है। फिल्मों की धुन और डायलॉग पर महाविद्यालय परिसर मे छात्र-छात्राओं को रील बनाना अब महंगा पड़ सकता है।

महाविद्यालय परिसर में छात्र-छात्राओं बना रहे डांस की रील्स

दरअसल बीते दिनों संजय गांधी महाविद्यालय परिसर में बॉलीवुड के गाने पर छात्र-छात्राओं द्वारा डांस की रील्स बनाने का मामला सामने आया था। जो जमकर वायरल हुआ है। कॉलेज परिसर मे न केवल छात्र-छात्राओं के नृत्य कर वीडियो बनाए बल्कि उनको वायरल भी कर दिया। इसकी जानकारी जैसे ही कॉलेज प्रबंधन को मिली वैसे ही संजीदगी से लेते हैं निर्देश जारी किए गए।

ये भी पढ़ें : 

मध्यप्रदेश के ताजा खबरें को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें