आखिर क्यों युवा पीएम मोदी के जन्मदिवस को ‘राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस’ के रूप में मना रहे।

बेरोजगारी की भयावह स्थिति के कारण युवा पीएम मोदी के जन्मदिन को ‘राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस’ के रूप में माना रहे है जो एक दुख की बात है। 

आखिर क्यों युवा पीएम मोदी के जन्मदिवस को ‘राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस’ के रूप में मना रहे।
आखिर क्यों युवा पीएम मोदी के जन्मदिवस को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मना रहे।

National Unemployed Day : आज 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 72वें जन्मदिवस मनाने जा रहे है। जिसे पर मुख्य विपक्षी दलों के नेताओ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन की बधाई दी और उनके दीर्घायु होने की कामना की।

लेकिन इस बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को  ‘राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस’ के रूप में मनाए जाने को लेकर ट्रैंड हो रहा है 

पीएम मोदी के जन्मदिवस को ‘राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस’ के रूप में मनाए जाने का कारण 

वर्ष 2024 के पहले सत्ता में आने के ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओ से वादा किया था कि यदि भाजपा केंद्र में अपनी सरकार बनती है तो उनकी सरकार हर साल 2 करोड़ युवाओ को रोजगार देगी। लेकिन अपने वादे के मुताबिक मोदी सरकार ने नहीं युवाओ को रोजगार दिया बल्कि कुछ लोगों बेरोजगार हो गए।

वही सत्ता में आने के बाद कई सरकारी सेक्टर को भी मोदी सरकार में निजी हाथों में दे दिया। कहा जा रहा है कि बेरोजगारी की भयावह स्थिति के कारण युवा पीएम मोदी के जन्मदिन को  ‘राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस’ के रूप में माना रहे है जो एक दुख की बात है।

ये भी पढ़ें :- 

सबसे पहले खबर को पढ़ने के लिए MPNEWSHINDI.COM को गूगल न्यूज में फॉलो करें - Click Here