आज कुली साथियों से मिलने आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुचे राहुल गांधी , 1 घंटे तक की मुलाकात

आज राहुल गांधी दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों से मिलने पहुचे जहां उन्होंने करीब 1 घंटे इत्मीनान कुली साथियों की बात सुनी

आज कुली साथियों से मिलने आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुचे राहुल गांधी , 1 घंटे तक की मुलाकात
Today Rahul Gandhi reached Anand Vihar railway station to meet his porter friends meeting lasted for 1 hour

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपने व्यक्तित्व को लेकर काफी चर्चित रहते है वह लगातार कुछ कर गुजरते है कि सत्ता पक्ष बस देखता ही रहा जाता है,कभी वह किसी ट्रक ड्राइवर से मिलकर उनका हाल पूछते है नजर आते है तो कभी किसानों के साथ उनके खेतों में मिलते है हर कोई उनसे मिलने की इच्छा रखा रहा है। 

आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुचे राहुल गांधी (Rahul Gandhi)

ऐसा ही कुछ दिन पहले  रेलवे स्टेशन के कुली साथियों ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी। तो क्या था, आज राहुल गांधी (Rahul Gandhi) दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों मिलने जा पहुचे। जहां उन्होंने कुली साथियों की चौपाल लगाया बड़े इत्मीनान से उनकी बात सुनी। इस दौरान राहुल गांधी करीब 1 घंटे से ज्यादा व्यक्त रेलवे स्टेशन में बिताए। इस मौके पर राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के महासचिव अजय माकन भी मौजूद थे।

कुलियों ने राहुल को बताई परेशनी 

जहां कुलियों ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को बताया कि 2008 के बाद से सामान उठाने के भाड़े में कोई भी बढ़ोतरी नहीं की गई है और न ही सरकार की तरफ से कोई सुविधा की घोषणा हुई। उन्होंने मांग कि सामान उठाने के भाड़े में बढ़ोतरी के साथ साल में तीन बार मुफ्त यात्रा के लिए पास की व्यवस्था, चिकित्सा सुविधा और बच्चों के लिए रेलवे में नौकरी दी गए जिसे राहुल गांधी ने बड़ी गंभीरता से विचार करने का आश्वासन दिया है। 

यात्रियों ने खुद उठाया समान 

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के स्टेशन पर करीब एक घंटे तक कुलियों से बात करने के दौरान यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा क्योंकि  हावड़ा, पटना, भुवनेश्वर राजधानी, शताब्दी संपूर्ण क्रांति समेत दर्जनों ट्रेनों के मुसाफिर को कुली नहीं मिलने के कारण खुद को अपना समान उठना। साथ ही कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के कारण प्लेटफॉर्म तक पहुंचना भी उनके मुसीबत बनी रही।

ये भी पढ़ें :- 

PM Kusum Yojana : सरकार की सलाह पीएम कुसुम योजना के नाम पर धोखाधड़ी करने वाली वैबसाइटों से रहें सावधान

Anuppur news today : अनुपपुर में मानवता शर्मसार भाजपा नेता ने आदिवासी की चप्पलों से पिटाई, वीडियो वायरल