Lok Sabha Elections 2024 : भाजपा ने छह लोकसभा सीटों में पर्यवेक्षक को किया नियुक्त, जानें किसे मिली जिम्मेदारी 

Lok Sabha Elections 2024: भाजपा ने मुरैना में उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल और दमोह में जगदीश देवड़ा को पर्यवेक्षक बनाया है। छिंदवाड़ा में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और विनोद गोटिया को पर्यवेक्षक बनाया गया है। वहीं, गोपाल भार्गव और इंदर सिंह परमार को जबलपुर की जिम्मेदारी सौपी गई है।

Lok Sabha Elections 2024 : भाजपा ने छह लोकसभा सीटों में पर्यवेक्षक को किया नियुक्त, जानें किसे मिली जिम्मेदारी 
Lok Sabha Elections 2024 BJP appointed observers in six Lok Sabha seats know who got the responsibility

Lok Sabha Elections 2024: भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव की तैयारी प्रारम्भ कर दी है। जिसको लेकर पार्टी में चुनाव की रणनीति को लेकर बैठकों का दौर जारी है। इस बीच पार्टी ने लोकसभा चुनाव को लेकर जबलपुर सहित छह सीटों पर पर्यवेक्षक नियुक्त कर दी हैं। इन सीटों पर पर्यवेक्षक टिकट के लिए रायशुमारी कराएंगे। इनमें विधानसभा चुनाव लड़ने वाले पांच सांसदों की सीटें भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : Jabalpur Breaking News: ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर कैबिनेट मंत्री नारायण सिंह कुशवाहा का बयान - "ये कोई मुद्दा ही नहीं है"

Lok Sabha Elections 2024: भाजपा ने इन सीटों पर नियुक्त किये पर्यवेक्षक

इसमें विधायक का चुनाव लड़ने वाले सांसदों की पांच सीट मुरैना, दमोह, सीधी, जबलपुर और होशंगाबाद शामिल हैं। इसके अलावा कांग्रेस के कब्जे वाली छिंदवाड़ा सीट पर भी पर्यवेक्षक की नियुक्ति की गई है। विधानसभा चुनाव लड़ने वाले सांसदों की सीटों पर पार्टी प्रत्याशी की तलाश कर रही है। वहीं, छिंदवाड़ा सीट को जीतने के लिए पार्टी रणनीति बनाकर आगे बढ़ रही है। 

ये भी पढ़ें : New Criminal Laws: जुलाई माह से लागू होंगे देश में तीन नए आपराधिक कानून, अधिसूचना जारी

Lok Sabha Elections 2024: इन्हे मिली पर्यवेक्षक की जिम्मेदारी 

भाजपा ने मुरैना में उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल और दमोह में जगदीश देवड़ा को पर्यवेक्षक बनाया है। छिंदवाड़ा में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और विनोद गोटिया को पर्यवेक्षक बनाया गया है। वहीं, गोपाल भार्गव और इंदर सिंह परमार को जबलपुर की जिम्मेदारी सौपी गई है।

ये भी पढ़ें 

मध्यप्रदेश के ताजा खबरें को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें