Ujjain news hindi today: भाजपा के वरिष्ठ नेता और उनकी पत्नी की अज्ञात लोगों ने की धारदार हथियार से हत्या

Ujjain news hindi today: उज्जैन जिले के नरवर थानंतर्गत ग्राम पिपलोदा में पूर्व सरपंच और उनकी पत्नी की किसी ने घर में घुसकर हत्या कर दी है।

Ujjain news hindi today: भाजपा के वरिष्ठ नेता और उनकी पत्नी की अज्ञात लोगों ने की धारदार हथियार से हत्या
Ujjain news hindi today

एमपी न्यूज हिन्दी, उज्जैन। उज्जैन जिले के नरवर थानंतर्गत ग्राम पिपलोदा में पूर्व सरपंच और उनकी पत्नी की किसी ने घर में घुसकर हत्या कर दी है। घटना की जानकारी तुरंत नरवर थाना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। वही, पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा भी घटनास्थल पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें : Rani Durgavati Tiger Reserve: विलुप्त हो रही गिद्धों की प्रजाति के लिए बनेगा वल्चर रेस्टोरेंट, लैब टेस्टिंग के बाद परोसा जाएगा मांस

डबल मर्डर की चारों तरफ चर्चा- Ujjain news hindi today

उज्जैन में डबल मर्डर होने की चर्चा सुबह से ही चारों ओर फैल गई। जिसको लेकर हर जगह अलग-अलग बातें भी कहीं जा रही थी। इस लेकर कोई कह रहा था कि दंपती को गोली मार कर हत्या की गई है तो कोई अन्य तरीके से हत्या की बात कह रहे थे। जिसे लेकर लेकिन पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया कि दंपति की हत्या धारदार हथियार से की गई है। घटनास्थल पर किसी भी तरह का कोई फायर नहीं हुआ है। वही लूट के बारे में उन्होंने बताया कि अभी जांच चल रही है, जांच के बाद ही आगे इस बारे में कुछ कहा जा सकेगा।

ये भी पढ़ें :- Katni News: चाय-नाश्ते की दुकान में दो सिलेंडर फटने से भड़की आग, दो लोग झुलसे

लूट की नीयत से घर में घुसे लोगों ने की हत्या- Ujjain news hindi today 

बताया जाता है कि देवास रोड स्थित ग्राम पिपलोदा में रहने वाले पूर्व सरपंच और भाजपा नेता राम निवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नीबाई शुक्रवार रात घर में थे। अचानक लूट की नीयत से कुछ लोग घर में घुसे और उन्होंने रामनिवास और उसकी पत्नी की धारदार हथियारों से हत्या कर दी। घटनाक्रम की जानकारी आज सुबह जैसे ही नरवर थाना प्रभारी मुकेश जारदार को लगी तो उन्होंने तुरंत इस घटना से वरिष्ठ अधिकारियों का अवगत कराया। इसके बाद घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा और एफएसएल की टीम पहुंची और जांच में जुटी गई।

ये भी पढ़ें: अग्निवीर की तर्ज पर मध्यप्रदेश में वनवीर की होंगी भर्ती, हर साल 500 से अधिक वनवीर की होगी नियुक्तियां

सीसीटीवी कैमरे से आरोपी आ सकते है नजर 

पुलिस का मानना है कि  घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। कैमरे में कहीं न कहीं आरोपी जरूर नजर आ रहे होंगे, लेकिन अभी किसी ने इसके फुटेज देखे नहीं है। अगर इस घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज मिलता है तो यह हत्याकांड को जल्द सुलझाया जा सकता है। मृतक रामनिवास कुमावत के दो पुत्र हैं लेकिन उनके साथ गांव में कोई नहीं रहता था। पुलिस इस बात का भी पता लग रही है कि यह हत्याकांड को अंजाम देने वाले लोगों को इसकी जानकारी थी कि दंपति घर में अकेले रहते हैं, इसीलिए उन्हें आसानी से मार दिया गया।

ये भी पढ़ें : 

प्रदेश और दुनिया का ताजा समाचार को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें।  Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें