Katni News: चाय-नाश्ते की दुकान में दो सिलेंडर फटने से भड़की आग, दो लोग झुलसे

बड़वारा थाना क्षेत्र के ग्राम विलायत कला में गांव के ही मनोज यादव की चाय नाश्ते की दुकान में अचानक आग लग गई। जिस से दुकान के अंदर रखे सिलेंडर फटना शुरू हो गए। इस घटना मे दुकान संचालक मनोज यादव और उसका भाई महेंद्र यादव झुलस गए।

Katni News: चाय-नाश्ते की दुकान में दो सिलेंडर फटने से भड़की आग, दो लोग झुलसे
Katni News: चाय-नाश्ते की दुकान में दो सिलेंडर फटने से भड़की आग, दो लोग झुलसे

एमपी न्यूज हिन्दी, कटनी। जिले के बड़वारा थानांतर्गत ग्राम विलायतकला में शुक्रवार की शाम एक चाय नाश्ते की दुकान में अचानक गैस सिलेंडर में आग भड़क उठी। अचानक आग बढ़ी और नजदीक रखा दूसरे सिलेंडर भी आग के चपेट में आ गया। जिसके बाद एक के बाद एक दो सिलेंडर फटे और उसमें दुकान संचालक सहित उसका भाई झुलस गया, वही हादसे में नजदीक खड़े तीन लोग मामूली रूप से घायल हुए। सभी को बड़वारा अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से दुकान संचालक व उसके भाई को जिला अस्पताल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें: अग्निवीर की तर्ज पर मध्यप्रदेश में वनवीर की होंगी भर्ती, हर साल 500 से अधिक वनवीर की होगी नियुक्तियां

झुलसे लोगों को किया गया अस्पताल रेफर

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम को बड़वारा थाना क्षेत्र के ग्राम विलायत कला में गांव के ही मनोज यादव की चाय नाश्ते की दुकान में अचानक आग लग गई। जिस से दुकान के अंदर रखे सिलेंडर फटना शुरू हो गए। इस घटना मे दुकान संचालक मनोज यादव और उसका भाई महेंद्र यादव झुलस गए। इसके अलावा नजदीक खड़े तीन लोग भी आग से मामूली रूप से घायल हुए। हादसे के बाद सभी को घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़वारा पहुंचाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार कर उनको जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें : Rani Durgavati Tiger Reserve: विलुप्त हो रही गिद्धों की प्रजाति के लिए बनेगा वल्चर रेस्टोरेंट, लैब टेस्टिंग के बाद परोसा जाएगा मांस

जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची

बताया जा रहा है कि दुकान के ही कमरे में तीन और सिलेंडर रखे हुए थे जिसे  ग्रामीणों ने किसी तरह बाहर निकाल कर आग पर काबू पाया। जिससे बड़ा हादसा होते होते टल गया। दुकान में घरेलू सिलेंडर का उपयोग किया जा रहा था। घटना की जानकारी लगने पर बड़वारा पुलिस भी मौके पर पहुंची। 

ये भी पढ़ें : 

प्रदेश और दुनिया का ताजा समाचार को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें।  Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें