Physics Wallah News: फिजिक्सवाला कंपनी में 100 से अधिक कर्मचारियों की छंटनी, बताई जा रही ये बड़ी वजह

Physics Wallah News: फिजिक्सवाला कंपनी में 100 से अधिक कर्मचारियों की छंटनी की खबर सामने आई है कंपनी ने दावा किया है कि उन्होंने कर्मचारियों की छंटनी प्रदर्शन आधारित मूल्यांकन की प्रक्रिया के तहत की है।

Physics Wallah News:  फिजिक्सवाला कंपनी में 100 से अधिक कर्मचारियों की छंटनी, बताई जा रही ये बड़ी वजह
Physics Wallah News फिजिक्सवाला कंपनी में 100 से अधिक कर्मचारियों की छंटनी, बताई जा रही ये बड़ी वजह

Physics Wallah News: भारत में बहुत ही कम समय में यूनिकॉर्न बनाने वाली एडटेक यूनिकॉर्न फिजिक्सवाला कंपनी से 100 से अधिक कर्मचारियों की छंटनी की खबर सामने आई है कंपनी के द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि उन्होंने कर्मचारियों की छंटनी प्रदर्शन आधारित मूल्यांकन की प्रक्रिया के तहत की है।

बता दे कि बीते दिनों चीफ ह्यूमन रिसोर्स ऑफिसर सतीश खेंग्रे ने जानकारी देते हुये कहा था की विकास के प्रति प्रतिबद्धता को मजबूत करने के लिए अगले छः महीनों में 1000 कर्मचारियों की नियुक्ति की योजना बनाई हुई थी, वही अब कंपनी प्रदर्शन आधारित मूल्यांकन के आधार में कर्मचारियों की छंटनी कर रही है। 

एडटेक यूनिकॉर्न फिजिक्सवाला कंपनी ने साल के शुरुआत में अपने काम के विस्तार के लिए केरल की जाइलम लर्निंग एजुकेशन फ्लेटफॉर्म कंपनी में 500 करोड़ रुपए के निवेश की घोषणा की हुई थी। वही जुलाई के महीने में कंपनी के को-फाउंडर प्रतीक माहेश्वरी ने जानकारी देते हुई एक इंटरव्यू में बताया था कि कंपनी ने फाइनेंशियल ईयर 2022 में  लगभग 800 करोड़ रुपये के राजस्व के साथ खत्म किया है।

ये भी पढ़ें :-