Market Tips for Intraday : इस शेयर में शॉर्ट टर्म में पैसे कमाने का अच्छा मौका, जानिए वजह

Market Tips for Intraday :आइये जानते हैं कि निवेशक शॉर्ट टर्म में पैसे कमाने के लिये क्यों स्मॉलकैप फार्मा स्टॉक एमी ऑर्गेनिक्स के शेयर (AMI Organics Share Price) को चुनें।

Market Tips for Intraday :  इस शेयर में शॉर्ट टर्म में पैसे कमाने का अच्छा मौका, जानिए  वजह
Market Tips for Intraday इस शेयर में शॉर्ट टर्म में पैसे कमाने का अच्छा मौका, जानिए वजह

Market Tips for Intraday: इस हफ्ते शेयर बाजार में काफ़ी शांत नज़र आया हैं, न तो शेयर बाजार में कोई बड़ी गिरावट देखी गई हैं न कोई बड़ा उछाल सामने आया हैं। वही इस हफ्ते सेंसेक्स 65970 अंको में बंद हुआ हैं तो निफ्टी 19795 अंको में बंद हुआ हैं। यदि कोई निवेशक शॉर्ट टर्म में पैसे कमाने की सोचा रहा तो एक्सपर्ट के मुताबिक स्मॉलकैप फार्मा स्टॉक एमी ऑर्गेनिक्स के शेयर चुनना एक बेहतर विकल्प हो सकता हैं। आइये जानते हैं कि निवेशक शॉर्ट टर्म में पैसे कमाने के लिये क्यों स्मॉलकैप फार्मा स्टॉक एमी ऑर्गेनिक्स के शेयर (AMI Organics Share Price) को चुनें। इसके साथ ही स्मॉलकैप फार्मा स्टॉक एमी ऑर्गेनिक्स के शेयर का भाव क्या हैं। 

Raymond share: पति - पत्नी के अनबन सें 12 फीसदी तक गिरा रेमंड का शेयर, जानिए पहले का रिटर्न

क्या करती हैं? कंपनी 

स्मॉलकैप फार्मा स्टॉक एमी ऑर्गेनिक्स कंपनी मुख्य तौर में API का निर्माण करने वाली कंपनी हैं। इसके साथ ही कंपनी पर्सनल केयर, एग्रीकल्चर में इस्तेमाल होने वाले कई तरह के स्पेशल केमिकल का भी निर्माण का कार्य भी करती हैं। वही कंपनी नें हाल ही में फिनलैंड स्थित एक कंपनी के साथ एक सौदा भी किया हैं। जिसके साथ मिलकर कंपनी Q4 में एक नया प्लांट का ऑपरेशनल करने जा रही हैं।

IREDA IPO :सरकारी कंपनी में निवेश करने का सुनहरा मौका, 40 रुपये से भी कम में मिल रहा प्रति शेयर

इसके आलावा कंपनी नें इलेक्ट्रोलाइट के बिजनेस में भी एंट्री ली है जिसका इस्तेमाल चालू दौर में इलेक्ट्रिक वाहन की बैटरी में किया जाता हैं। वही कंपनी का फंडामेंटल्स भी मजबूत हैं कंपनी के ऊपर कर्ज न के बराबर हैं साथ ही कंपनी का रिटर्न रेशियो भी अच्छा हैं। करेक्शन के बाद कंपनी के स्टॉक अच्छे लेवल में आने की संभावना जताई जा रही हैं वही वर्तमान में कंपनी का शेयर (AMI Organics Share Price) 1110 रुपए प्रति शेयर में चल रहा हैं।

SIP Investment: मात्र 100 रुपये के SIP निवेश से बन जाओगे करोड़पति, आज से ही करें निवेश

AMI Organics Share Price 

वर्तमान में AMI Organics Share Price - 1110 रुपए प्रति शेयर में चल रहा हैं। वही 52 सप्ताह में सबसे हाई 1388 रूपये और सबसे लो 847 रूपये प्रति शेयर रहा हैं। वही इस सप्ताह शेयर नें निवेशक को 2 फीसदी का रिटर्न दिया हैं जबकि तीन माह में शेयर 16 फीसदी के आसपास नकारात्मक रहा हैं। 

डिस्‍क्‍लेमर:- वित्तीय बाजार जोखिम के अधीन हैं, निवेश सें पहले एक्सपर्ट सें सलाह अवश्य ले MP NEWS HINDI  शेयर के खरीद- बिक्री की सलाह नहीं देता।

ये भी पढ़ें :-