Umaria News Today : चार साल के मासूम पर तेंदुआ का कहर, इलाज जारी

बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के अंतर्गत जंगल से सटे चेचरिया गांव में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है जहां 4 साल के मासूम बच्चे को सोते समय तेंदुआ उठा कर ले गया, हालांकि व्यक्त रहते मासूम को तेंदुआ के चुंगल से छुड़ा लिया गया। जिसका इलाज जारी है।

Aug 2, 2023 - 18:02
 0
Umaria News Today : चार साल के मासूम पर  तेंदुआ का कहर, इलाज जारी

उमरिया | मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के अंतर्गत बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के अंतर्गत जंगल से सटे चेचरिया गांव में मंगलवार की रात अपनी मां के साथ घर में सो रहे मासूम बच्चे को तेंदुआ द्वारा उठा ले जाने की घटना सामने आई है, इस घटना से मासूम बच्चे को उसके सिर और शरीर में गंभीर चोटें आई हैं। मासूम को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज हो रहा है। 


मिली जानकारी के मुताबिक , बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व धमोखर रेंज के अंतर्गत जंगल से सटे चेचरिया गांव जो कि करकेली जनपद पंचायत के अंतर्गत आता है। वह अपनी मां के साथ घर में सो रहे चार साल का मासूम बच्चे को सुबह चार बजे के करीब अचानक तेंदुआ उठाकर ले गया बच्चे की रोने की आवाज से उसके परिजन जाग गये इसके उपरांत काफी हो हल्ला मचाने के बाद तेंदुआ मासूम को छोड़ भाग गया, जिससे मासूम बच्चे की जान बच सकी है।


बता दे तेंदुआ द्वारा किए गए हमले से मासूम बच्चे की सिर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट आई है जिसे ग्रामीणों की मदद से तत्काल करकेली के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां डॉक्टरों द्वारा बच्चे का  प्राथमिक उपचार कर उसे उमरिया जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

by T.R. Sanodiya मेरा नाम टीकराम सनोडिया है, मुझे 3 साल से अधिक का राजनीति, बिजनेस, मनोरंजन, खेल एवं क्षेत्रीय न्यूज लिखने का अनुभव है इसके अलावा मेरा शौक पुस्तके पढ़ने का भी है