Narsinghpur News : ब्रेकअप के बाद सिरफिरा आशिक ने युवती को कनपटी में गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Narsinghpur News: मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक सरफिरे आशिक ने अपनी ही प्रेमिका की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी।

Narsinghpur News : ब्रेकअप के बाद सिरफिरा आशिक ने युवती को कनपटी में गोली मारकर की हत्या,  पुलिस ने किया गिरफ्तार
Narsinghpur News ब्रेकअप के बाद सिरफिरा आशिक ने युवती को कनपटी में गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Narsinghpur News: मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक सरफिरे आशिक ने अपनी ही प्रेमिका की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। दरअसल युवती और युवक के बीच करीब आठ सालों से लव अफेयर था लेकिन हाल ही में युवती ने युवक से ब्रेकअप कर लिया जिसके चलते सरफिरे आशिक ने रोष में आकार युवती की कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी। 

गोटेगांव में पदस्थ एसडीओपी भावना मरावी के मुताबिक, सिंधी कॉलोनी क्षेत्र निवासी काजल साहू (उम्र 20) का पास ही में रहने वाले देवेंद्र कुमार पटेल (उम्र 23) के साथ करीब 8 सालों से लव अफेयर था। लेकिन इस बीच युवती जबलपुर में मिर्ची कैफे में काम करने लगी, जिसके चलते दोनों में मतभेद शुरू हो गया। युवक को लगा युवती को किसी अन्य युवक के साथ प्रेम- प्रसंग चल रहा है। युवक के शक की बजह से युवक- युवती का ब्रेकअप हो गया। जिसके चलते युवक ने रोष में आकार युवती की कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दिया। हालांकि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अपराधी युवक को गिरफ्तार कर लिया है साथ वारदात में उपयोग की गई पिस्टल को भी जप्त किया है। 

अपने आसपास से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए MP News Hindi को क्लिक करें