Shreya Tiwari Death Case : श्रेया तिवारी की मौत में पुलिस कार्रवाई को लेकर आक्रोश, आरोपी प्रिंसिपल और टीचर को मिली जमानत ।

श्रेया तिवारी की मौत में पुलिस कार्रवाई को लेकर जनआक्रोश, वेशली इंटर कॉलेज से कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकाला गया इस पैदल मार्च में श्रेया के माता-पिता भी शामिल हुए

Shreya Tiwari Death Case :  श्रेया तिवारी की मौत में पुलिस कार्रवाई को लेकर आक्रोश, आरोपी प्रिंसिपल और टीचर को मिली जमानत ।

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में छात्रा श्रेया तिवारी की 31 जुलाई को हुई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में आरोपी प्रधानाचार्य सोनम मिश्रा एवं क्लास टीचर अभिषेक राय को सबूतों के अभाव में जमानत दी गई है। प्रिंसिपल और टीचर को जमानत मिलने के बाद दोनों को जेल से रिहा कर दिया गया है मामला के तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था लेकिन प्रिंसिपल और टीचर को जमानत मिलने के बाद जांच सीओ सिटी मऊ, धनंजय मिश्रा को सौंपी दिया गया है। 

प्रिंसिपल और क्लास टीचर को मिली जमानत 

प्रिंसिपल और क्लास टीचर ने जमानत की अर्जी लगाई हुई थी जिसके बाद सबूत के अभाव में दोनों को कोर्ट से जमानत मिल गई, जिसके आक्रोश में श्रेया तिवारी की मौत में पुलिस कार्रवाई को लेकर हजारों लोगों ने वेशली इंटर कॉलेज से कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकाला इस पैदल मार्च में श्रेया के माता पिता भी शामिल हुए इसी दौरान श्रेया की मां नीतू तिवारी ने आरोप लगाया कि मेरी बेटी ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उसकी हत्या की गई है पहले श्रेया को मारा गया इसके बाद उसे  छत से नीचे फेंका गया हम CM एवं हाई कोर्ट में भी न्याय की गुहार लगाएंगे। श्रेया को न्याय दिलाने के लिए अंतिम सांस ताल लड़ेंगे।