Indore News Today: निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में 80 से अधिक बच्चों का किया गया स्वास्थ्य परीक्षण

Indore News Today: आज इंदौर के इंडेक्स मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर द्वारा विभिन्न स्कूलों के बच्चों के लिए निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजित किया गया।

Indore News Today: निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में 80 से अधिक बच्चों का किया गया स्वास्थ्य परीक्षण
Indore News Today Health checkup of more than 80 children done in free health camp

एमपी न्यूज हिन्दी,इंदौर। आज इंदौर के इंडेक्स मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर द्वारा विभिन्न स्कूलों के बच्चों के लिए निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजित किया गया।

जहां निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में स्कूली विद्यार्थियों का बाल हृदय रोग को इंडेक्स अस्पताल के विशेषज्ञों द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण किया गया इसी श्रृंखला में इंडेक्स अस्पताल के डॉक्टर्स द्वारा ब्रज विहार कॉलोनी स्थित एबीसी फन हाउस प्री स्कूल में बच्चों के लिए निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर आयोजित किया गया।

चिकित्सा अधीक्षक डॉ. स्वाति प्रशांत ने बताया कि स्वास्थ्य शिविर में इंडेक्स मेडिकल कॉलेज की वरिष्ठ बाल रोग विशेषज्ञ, नेत्र रोग विशेषज्ञ व दंत रोग विशेषज्ञ की टीम ने बच्चों का परीक्षण किया। शिविर में करीब 80 से अधिक बच्चों का परीक्षण कर उचित उपचार के संबंध में मार्गदर्शन किया गया। 

ये भी पढ़ें : 

मध्यप्रदेश के ताजा खबरें को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें