Dindori News Today : डिंडोरी में कंकाल मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, जाँच में जुटी कोतवाली पुलिस

Dindori News Today: डिंडोरी नगर के वार्ड 14 में बांध के किनारे मिला नर कंकाल, पुलिस जांच में जुटी, सभी थाने में नरकंकाल की दी गई सूचना

Dindori News Today : डिंडोरी में कंकाल मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, जाँच में जुटी कोतवाली पुलिस
Dindori News Today डिंडोरी में कंकाल मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, जाँच में जुटी कोतवाली पुलिस

Dindori News Today: डिंडोरी नगर के पुरानी डिंडोरी क्षेत्र में कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी का माहौल बन गया। जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह कोतवाली पुलिस को नगर के वार्ड 14 में बांध के किनारे नर कंकाल की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर नर कंकाल का पंचनामा बनाकर जाँच प्रारम्भ कर दी है। 

कंकाल को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा गया 

कोतवाली थाना प्रभारी अनुराग जामदार ने बताया कि वार्ड 14 पार्षद पति गोवर्धन सरैया ने सूचना दी थी कि पुरानी डिंडौरी बांध के किनारे नर कंकाल मिला है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर कंकाल को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया।

कोतवाली पुलिस ने जानकारी सभी थाना क्षेत्रों में भेजी

वही नरकंकाल के पास कपड़े भी मिले है। जिसकी जानकारी कोतवाली पुलिस ने सभी थाना क्षेत्रों में भेजी दी है ताकि  पता लगाया जा सके कि नरकंकाल किसका है? नरकंकाल लगभग तीन से चार महीने पुराना लग रहा है। बांध में पानी भरा रहता है। पानी कम होने के बाद ही लोगो की इसकी जानकारी लग पाई है।

गोवर्धन सरैया ने दी पुलिस को सूचना 

पुलिस को सूचना देने वाले वार्ड 14 के पार्षद पति गोवर्धन सरैया का कहना है कि सुबह यहां मैं भी भीड़ देखकर आया था। जहां पता चला की किसी का कंकाल पड़ा है जिसके बाद इसकी पुलिस को सूचना दी। ऐसा लग रहा है जैसे कोई नर कंकाल या मृतक के शव को फेंक कर चला गया हो। 

ये भी पढ़ें : 

मध्यप्रदेश के ताजा खबरें को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें