Bhabhi Dance Video: देवर की शादी में " लो चली मैं" गाने पर भाभी ने किया जबरजस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल 

Bhabhi Dance: एक भाभी अपने देवर की शादी में "लो चली मैं अपने देवर की बारात लेकर " गाने में जबरदस्त डांस करती नज़र आ रही हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है

Bhabhi Dance Video: देवर की शादी में " लो चली मैं" गाने पर भाभी ने किया जबरजस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल 
Bhabhi Dance Video: देवर की शादी में " लो चली मैं" गाने पर भाभी ने किया जबरजस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल  (source-instagram@anchor_jk)

Bhabhi Dance Video: शादियों के सीजन में कई सारे बारात में डांस के वीडिओ सोशल मीडिया में वायरल होते रहते हैं। इन्ही डांस के वीडिओ में एक भाभी का डांस वीडिओ इन दिनों सुर्खियों में हैं। जिसमें एक भाभी अपने देवर की शादी में "लो चली मैं अपने देवर की बारात लेकर " गाने में जबरदस्त डांस करती नज़र आ रही हैं।

इंस्टाग्राम में शेयर किया गया वीडियो 

भाभी के "लो चली मैं अपने देवर की बारात लेकर " गाने के डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @anchor_jk में शेयर किया गया हैं जो कि अब वायरल हो रहा हैं हर कोई भाभी के इस डांस के वीडिओ को शेयर कर रहें हैं। भाभी का डांस वीडियो में अभी तक 3 मिलियन लोगों ने देख चुके है।

"हम आपके हैं कौन" फिल्म के गाने में की भाभी ने डांस 

भाभी का वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे शानदार नीले रंग कि ट्रेडिशनल आउटफिट पहने हुऐ दूल्हे की भाभी वर्ष 1994 में आई फ़िल्म "हम आपके हैं कौन" का गाना "लो चली मैं अपने देवर की बारात लेकर " पर एनर्जेटिक डांस करती नज़र आ रही हैं। भाभी के इस शानदार  परफॉर्मेंस में कई यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर किया है एक यूजर ने लिखा कि भगवान ऐसी भाभी हर किसी दे तो वही दूसरे यूजर ने भाभी के डांस वीडियो को शानदार परफॉर्मेंस बताया है।

ये भी पढ़ें:- 

प्रदेश और दुनिया का ताजा समाचार को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें